एडवांस्ड सर्च

बिग बॉस: इस Ex कंटेस्टेंट की बिगड़ी तबियत, अस्पताल से सामने आई तस्वीर

बिग बॉस सीजन 11 का हिस्सा रहीं साध्वी शिवानी दुर्गा को अस्पताल में भर्ती किया गया है. उन्हें सीने और बांयी बाजू में दर्द की शिकायत थी जिसके बाद वह सीधे अस्तपाल पहुंचीं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 08 September 2019
बिग बॉस: इस Ex कंटेस्टेंट की बिगड़ी तबियत, अस्पताल से सामने आई तस्वीर साध्वी दुर्गा

बिग बॉस सीजन 11 का हिस्सा रहीं साध्वी शिवानी दुर्गा को अस्पताल में भर्ती किया गया है. उन्हें सीने और बांयी बाजू में दर्द की शिकायत थी, जिसके बाद वह सीधे अस्तपाल पहुंचीं. सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें शिवानी को अस्पताल के बेड पर लेटे देखा जा सकता है.

उन्हें डॉक्टर ने ड्रिप लगाई है और तस्वीर में वह लेटी हुई नजर आ रही हैं. शिवानी दुर्गा बिग बॉस सीजन 11 में बस कुछ ही हफ्ते रही थीं और फिर एलिमिनेशन के तहत उन्हें बाहर कर दिया गया था. शिवानी की इस वायरल हो रही तस्वीर को उन्हीं के वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है.

शेयर करने वाले ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "शिवानी दुर्गा को पिछली रात सीने और बांयी बाजू में दर्द के चलते अस्पाल में भर्ती किया गया. अब वह वापस आ गई हैं. आराम करने से वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी. आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है." बिग बॉस हाउस में रहने के दौरान दुर्गा पर कई तरह के आरोप लगे थे जिनमें से एक ये भी था कि वह काला जादू करती हैं.

View this post on Instagram

Was hospitalised last night due to pain in heart and left arm. Back home Now , resting Will be fine and recover fast. Shiva’s blessings.

A post shared by Sshivani Durga (@sshivani_durga) on

घर में रहने वाले कंटेस्टेंट्स ने शिवानी दुर्गा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह शिल्पा शिंदे पर जादू कर देती हैं. बता दें कि शिल्पा शिंदे ही इस सीजन की विनर रही थीं और हिना खान फर्स्ट रनर अप बनी थीं. विवादित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस का अगला सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. इस शो के प्रोमो वीडियो आना शुरू हो चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay