एडवांस्ड सर्च

2 साल बाद TV पर वापसी करेंगे बिग बॉस फेम नवीन प्रकाश, ऐसा होगा शो

बिग बॉस 10 में नजर आए बिहार के कॉमनर कंटेस्टेंट नवीन प्रकाश दो साल बाद टीवी पर कमबैक करने वाले हैं. नवीन प्रकाश ने सोशल मीडिया पर अपने नए प्रोजेक्ट की जानकारी दी है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 11 June 2019
2 साल बाद TV पर वापसी करेंगे बिग बॉस फेम नवीन प्रकाश, ऐसा होगा शो मनवीर गुर्जर-नवीन प्रकाश

बिग बॉस 10 में नजर आए बिहार के कॉमनर कंटेस्टेंट नवीन प्रकाश दो साल बाद टीवी पर कमबैक करने जा रहे हैं. नवीन प्रकाश ने सोशल मीडिया पर अपने नए प्रोजेक्ट की जानकारी दी है. नवीन प्रकाश के शो का नाम "संस्कृति ऑफ इंडिया" है. जो कि एपिक चैनल पर टेलीकास्ट होगा. ये शो रविवार सुबह 10 बजे टेलीकास्ट होगा.

इंस्टाग्राम पर ये जानकारी शेयर करते हुए नवीन प्रकाश ने कैप्शन में लिखा-

संघर्षों की जितनी भी बड़ी दास्तां हो

सफलता की कहानी जरूर लिखूंगा

वक्त लगता है मंजिल तक के सफर में पैरों के छालों को गहना बनाया है हमने

ठहर कर रहना मेरी फितरत नहीं है

चलता था, चलता हूं और चलता ही रहूंगा।।।

View this post on Instagram

संघर्षों की जितनी भी बड़ी दास्तां हो सफलता की कहानी ज़रूर लिखूंगा वक़्त लगता है मंजिल तक के सफर में पैरों के छालों को गहना बनाया है हमने ठहर कर रहना मेरी फितरत नहीं है चलता था, चलता हूँ और चलता ही रहूंगा ।।। @epicchannelindia

A post shared by Navin Prakash (@navinprakashofficial) on

सोशल मीडिया पर फैंस नवीन प्रकाश को नया प्रोजेक्ट मिलने की बधाई दे रहे हैं. मालूम हो नवीन प्रकाश पेशे से टीचर हैं. वे कवि और पब्लिक स्पीकर भी हैं. बिग बॉस में नवीन प्रकाश का सफर जल्दी खत्म हो गया था. लेकिन उन्होंने थोड़े समय में दर्शकों का दिल जीत लिया था. जब तक नवीन शो में रहे, उन्होंने एग्रेसिव तरीके से गेम खेला.

नवीन की बिग बॉस में लोकेश कुमार शर्मा के साथ लड़ाई सुर्खियों में रही थी. नवीन ने बिग बॉस 10 में बतौर कॉमनर एंट्री पाई थी. नवीन की मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर, लोकेश कुमारी, नितिभा कौल से अच्छी दोस्ती थी. बता दें कि सीजन 10 को मनवीर गुर्जर ने जीता था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay