एडवांस्ड सर्च

BB 13: फूल बरसाने से लेकर सिंदूर भरने तक, गुत्थी ने सलमान संग यूं किया रोमांस

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर के कैरेक्टर गुत्थी को लेकर बिग बॉस 13 में काफी समय से चर्चा चल रही थी. आखिरकार वीकेंड का वार में गुत्थी ने शो में एंट्री ले ही ली.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 15 December 2019
BB 13: फूल बरसाने से लेकर सिंदूर भरने तक, गुत्थी ने सलमान संग यूं किया रोमांस सलमान खान, गुत्थी

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर के कैरेक्टर गुत्थी को लेकर बिग बॉस 13 में काफी समय से चर्चा चल रही थी. आखिरकार वीकेंड का वार में गुत्थी ने शो में एंट्री ले ही ली. कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर भी सलमान संग गुत्थी का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया था. वीडियो में गुत्थी सलमान के साथ जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं. बैकग्राउंड में सलमान खान का रोमैंटिक गाना 'दिल दियां गल्लां' सॉन्ग चल रहा है. इस गाने पर गुत्थी भी सलमान के साथ रोमांस के मूड में नजर आती हैं. लेकिन सलमान उनसे दूर-दूर भागते नजर आते हैं.

कभी सलमान पर फूल बरसाना तो कभी उनके हाथों मांग में सिंदूर भरना, गुत्थी की मस्ती यहीं नहीं रुकती. गुत्थी प्रेग्नेंट भी होती है और फिर उनकी डिलीवरी भी होती है. उन्होंने सलमान के साथ फैमिली फोटो भी खिंचावाई, जिसमें उन दोनों के अलावा उनका बच्चा भी नजर आ रहा है.  

वीडियो में सुनील ग्रोवर गुत्थी के रूप में शो में कदम रखते हैं. शो में एंट्री करते ही वह सलमान खान को गले लगाते हैं. बिग बॉस 13 के सेट पर आकर गुत्थी ने कहा, "कल रात को मेरे सपने में 'बिग बॉस' आए." गुत्थी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो हुआ था. सुनील ग्रोवर ने खुद भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि वे सलमान के शो बिग बॉस में एंट्री करने के लिए गुत्थी की तैयारियां कर रही हैं.

सलमान साथ की थी भारत मूवी

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुनील ग्रोवर पिछली बार सलमान खान के साथ भारत में नजर आए थे. इस फिल्म में सुनील ने सलमान खान के दोस्त का किरदार निभाया था, जो लोगों को काफी पसंद भी आया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay