एडवांस्ड सर्च

'दम लगा के हईशा' के सीक्वल के लिए एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने रखी यह शर्त

फिल्म 'दम लगा के हईशा' को हाल ही में बेस्ट हिंदी फिल्म के तौर पर नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है. इस फिल्म की एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर फिल्म के सीक्वल करने के लिए एक खास शर्त रखी है. जानें क्या है यह‍ शर्त:

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज नई दिल्ली, 30 March 2016
'दम लगा के हईशा' के सीक्वल के लिए एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने रखी यह शर्त

फिल्म 'दम लगा के हईशा' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर उस वक्त रो पड़ीं, जब उनकी फिल्म 63वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में बेस्ट हिंदी फिल्म अवॉर्ड के लिए चयनित हुई.

उन्होंने कहा कि वह एक शर्त पर फिल्म के सीक्वल के लिए तैयार होंगी. भूमि ने 'दम लगा के हईशा' के लिए 30 किलोग्राम वजन बढ़ाया था. उनसे फिल्म के सीक्वल की योजना के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उनकी शर्त है कि जब आयुष्मान वजन बढ़ाएंगे, तब वह इसके सीक्वल में काम करेंगी. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड की उम्मीद नहीं थी.

भूमि ने कहा, 'जब हमने यह खबर सुनी तो शरत सर और मैं भावुक हो गए. मेरी आंखों में आंसू थे. हमें उम्मीद नहीं थी कि हमें यह सम्मान मिलेगा. 'दम लगा के हईशा' पहली फिल्म होने की वजह से मेरे लिए खास है. हालांकि, इस तरह की सराहना की उम्मीद नहीं थी और अवॉर्ड मिलने की कल्पना तक नहीं की थी.'

इस फिल्म में भूमि ने एक मोटी महिला का किरदार निभाया था. फिलहाल अब वह पतली हो गई हैं. इस बारे में उन्होंने कहा, 'मैंने अपनी फिटनेस पर बहुत मेहनत की. मैंने खाना कम कर दिया और कड़ी मेहनत की. भूमि अब अगली फिल्म 'मनमर्जियां' में नजर आएंगी.



आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay