एडवांस्ड सर्च

कपिल शर्मा के शो में आ रही हैं कॉमेडी नाइट्स की 'बुआजी'

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में बिट्टू (कपिल) की बुआ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री उपासना सिंह अब ‘द कपिल शर्मा शो’में आ रही हैं.

Advertisement
aajtak.in
विजय रावत मुंबई, 19 April 2017
कपिल शर्मा के शो में आ रही हैं कॉमेडी नाइट्स की 'बुआजी' अभिनेत्री उपासना सिंह और कपिल शर्मा

छोटे पर्दे पर आने वाला शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पिछले कुछ समय से कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े की वजह से सुर्खियों में हैं. कपिल शर्मा के बहुत प्रयास के बाद भी सुनील ग्रोवर शो में वापस आने के लिए तैयार नहीं हुए. लेकिन फैंस के लिए राहत की खबर है. ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में बिट्टू (कपिल) की बुआ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री उपासना सिंह अब ‘द कपिल शर्मा शो’में आ रही हैं.

यह खबर कपिल शर्मा के फैंस के लिए बेहद ही खास है. द कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में उपासना सिंह भी दिखाई देंगी लेकिन इस बार ये अभिनेत्री बुआ नहीं बल्कि कपिल की मौसी के किरदार में दिखेंगी.

दरअसल, फ्लाइट में सुनील ग्रोवर और कपिल के बीच हुए विवाद के बाद सुनील ने शो के लिए शूटिंग नहीं की है. इसके बाद से ही लगातार शो की टीआरपी में गिरावट जारी है. ऐसे में अब कपिल को अपने पुराने साथियों को शो जोड रहें हैं, जिससे शो को फायदा हो.

उपासना सिंह ने कहा कि उनके अलावा दो और कलाकार शो का हिस्सा बनाने वाले हैं. शो में उनके पति का रोल कॉमेडियन परेश गणात्रा निभाएंगे. इसके अलावा शो में उनके ब्वॉयफ्रेंड का भी एक रोल होगा, जिसके रोल में कॉमेडियन यशवंत होंगे.

उपासना सिंह ने कल ही शो में अपने एपिसोड़ की शूटिंग की है. उन्होंने जिस एपिसोड़ की शूटिंग की है उसमें गायक शान और उनकी पत्नी राधिका बतौर मेहमान थे और जल्द ही ये एपिसोड टीवी पर प्रसारित होगा. गुरुवार को भी शो के एक और एपिसोड लिए शूटिंग कर रही हैं.

इस शो का हिस्सा बनने के बाद उपासना ने कहा, ‘शो से जुड़कर मैं काफी खुश महसूस कर रही हूं.’ हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि शो के बारे में ज्यादा बताने की उन्हें इजाजत नहीं है.

गौरतलब है कि ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में बिट्टू (कपिल) की बुआ का रोल फैंस को काफी पसंद था जिसमें बुआ शो में आने वाले मेहमानों के सामने शादी का प्रस्ताव रखती नजर आती थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay