एडवांस्ड सर्च

'पति पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन संग नजर आएंगी भूमि-अनन्या

Bhumi Pednekar confirms Pati Patni Aur Woh remake with Kartik Aaryan and Ananya Panday कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आएंगे. ये फिल्म 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की इसी नाम की फिल्म का रीमेक है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 January 2019
'पति पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन संग नजर आएंगी भूमि-अनन्या अनन्या, कार्तिक और भूमि

गुज़रे ज़माने के लोकप्रिय स्टार संजीव कुमार की कॉमेडी फिल्म 'पति पत्नी और वो' के रीमेक की खबरें इन दिनों चर्चा में हैं. इस फिल्म के रीमेक के लिए स्टार कास्ट फाइनल कर ली गई है. संजीव कुमार की क्लासिक फिल्म के रीमेक में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे नजर आएंगे. प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने हाल ही बताया कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ आ रहे हैं. दोनों की पार्टनरशिप में बनी  'पति पत्नी और वो' पहली फिल्म होगी.

फिल्म में कार्तिक पहली बार भूमि और अनन्या के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. मुदस्सर अजीज फिल्म का निर्देशन करेंगे. फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी. वहीं निर्माता भूषण कुमार, जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा एक बार फिर इस फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं. बता दें कि इन्होंने मिलकर 'भूतनाथ रिटर्न्‍स' का निर्माण किया था.

टी-सीरीज के भूषण कुमार ने एक बयान में कहा, "हमने कुछ सालों पहले जब 'भूतनाथ रिटर्न्‍स' पर काम किया था तो उस समय बीआर स्टूडियोज के साथ हमारा बेहतरीन तालमेल हुआ था. हम उनके साथ 'पति पत्नी और वो' का निर्माण करने को लेकर बेहद खुश हैं."

View this post on Instagram

#PatiPatniAurWoh :) @kartikaaryan @ananyapanday @junochopra #BhushanKumar @tseries.official @brstudiosllp @renurchopra @abhayrchopra_ @mudassar_as_is

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

View this post on Instagram

✋🏻weekend #friyay #goodmorning #hello

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

View this post on Instagram

Patni Ya Woh ? 🤫 #PatiPatniAurWoh 🎥 Super excited to work with @bhumipednekar @ananyapanday ! पति की बजेगी बैंड पत्नी और वो के बीच 🤣😂 Madness is about to begin ❤️🤯 @mudassar_as_is @junochopra #BhushanKumar @tseries.official @brstudiosllp @renurchopra @abhayrchopra_

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

View this post on Instagram

New Year New Beginnings 2019 looks damn exciting Too many things to share but for now shhhhh 🤫 Happy New Year ❤️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

बता दें कि फिल्म की फीमेल कास्ट के लिए पहले तापसी पन्नू  का नाम फाइनल किया गया था लेकिन बाद में स्टेटमेंट जारी कर उनके फिल्म की कास्ट में शामिल ना होने की जानकारी दी गई. फिल्म से निकाले जाने पर तापसी ने दुख व्यक्त किया है. साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म से निकाले जाने के बारे में उन्हें कुछ नहीं बताया गया और बिना बताए ही किसी और को ले लिया गया था. जब मैंने इसकी वजह पूछी तो मुझे ठीक-ठाक वजह नहीं बताई गई.

बता दें कि पति पत्नी और वो 1978 में रिलीज हुई थी. फिल्म में संजीव कुमार लीड भूमिका में थे. इस फिल्म का निर्देशन बलदेव राज चोपड़ा ने किया था. फिल्म के लीड रोल्स में विद्या सिन्हा और रंजीता कौर भी थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay