एडवांस्ड सर्च

Bhoot:Part One The Haunted Ship: विक्की की हॉरर फिल्म रिलीज, आयुष्मान को दे पाएंगे टक्कर?

फिल्म भानू प्रताप सिंह के निर्देशन में बनी है. इसमें विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के अलावा आशुतोष राणा भी अहम रोल में हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 February 2020
Bhoot:Part One The Haunted Ship: विक्की की हॉरर फिल्म रिलीज, आयुष्मान को दे पाएंगे टक्कर?  Bhoot: Part One The Haunted Ship Poster

विक्की कौशल स्टारर फिल्म भूत: पार्ट वन द हॉन्टेड शिप रिलीज हो गई है. फिल्म भानू प्रताप सिंह के निर्देशन में बनी है. इसमें विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के अलावा आशुतोष राणा भी अहम रोल में हैं. इस फिल्म का क्लैश आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान से है. अब भूत फैंस की उम्मीदों पर खरा उतर पाएगी या नहीं, यह देखना है...

यहां पढ़ें भूत: पार्ट वन द हॉन्टेड शिप से जुड़े Live Updates...

क्या है फिल्म की कहानी?

एक हादसे में अपनी छोटी बेटी और पत्नी (भूमि पेडनेकर) को खो चुका पृथ्वी (विक्की कौशल) अब मुंबई में अकेला रहता है और शिपिंग ऑफिसर की नौकरी करता है. पृथ्वी खुद को अपनी पत्नी और बेटी की मौत का जिम्मेदार मानता है इसलिए उसमें इस बात का गिल्ट हमेशा बना हुआ है. पृथ्वी के दिमाग पर ये ट्रॉमा इस हद तक है कि उसे अपनी पत्नी और बेटी दिखाई देते हैं. वह डॉक्टर से अपने हैलोसिनेशन्स का इलाज तो करवा रहा है लेकिन दवाइयां नहीं लेता ताकि उसकी पत्नी और उसकी बेटी उसे हमेशा ऐसे ही नजर आते रहें. सब कुछ ठीक चल रहा है और एक दिन अचानक समंदर किनारे एक सुनसान जहाज सी-बर्ड आकर खड़ा हो जाता है. यहीं से फिल्म की कहानी में ट्विस्ट आने शुरू होते हैं.

पहली बार हॉरर फिल्म में विक्की कौशल

ये विक्की कौशल की पहली हॉरर फिल्म है. इससे पहले विक्की ने कोई हॉरर फिल्म नहीं की है. फिल्म को मिक्स रिव्यूज मिल रहे हैं. साथ ही ये फिल्म यशराज बैनर की भी पहली हॉरर फिल्म है.

View this post on Instagram

If you listen close, your past always haunts you. #BhootScares #Bhoot in cinemas 21st Feb. #TheHauntedShip @karanjohar @apoorva1972 @bhumipednekar @bhanu.singh.91 @ShashankKhaitan @somenmishra @dharmamovies @zeestudiosofficial @zeemusiccompany

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

भूत के एक सीन के लिए 30 मिनट तक पानी के नीचे रहे विक्की कौशल

विक्की कौशल के लिए ये फिल्म करना काफी चैलेंजिग था. भूत के लिए विक्की ने अंडरवाटर सीन शूट किया था. फिल्म के लिए अंडरवाटर सीन्स करना काफी ट्रिकी था. टीम के एक सदस्य ने तो उन्हें यहां तक कह दिया था कि ये सीन शूट करते समय आपको लगेगा कि आप मरने वाले हैं लेकिन आप मरेंगे नहीं. फिल्म में अंडरवाटर सीन्स की शूटिंग पूरे पांच दिनों तक की गई थी. वो पूरे  30 मिनट तक पानी के नीचे रहे.

View this post on Instagram

The making... #Bhoot #TheHauntedShip @karanjohar @apoorva1972 @bhumipednekar @bhanu.singh.91 @ShashankKhaitan @somenmishra @dharmamovies @zeestudiosofficial @zeemusiccompany

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

भूत के पोस्टर पर लगे थे कॉपी के आरोप

बता दें कि फिल्म के एक पोस्टर में विक्की कौशल आत्माओं के समंदर में फंसे नजर आ रहे थे. पोस्टर इतना अपीलिंग था कि रिलीज के कुछ ही घंटों के भीतर ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद ये दावा किया गया कि विक्की कौशल की इस फिल्म का पोस्टर कॉपी किया गया. इसे निर्देशक लीजो जॉश पेसिलेरी की फिल्म जलीकट्टू से कॉपी किया गया.

View this post on Instagram

The only way out of fear is to face it! But is it that easy? #Bhoot #TheHauntedShip #21stFeb2020

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

पहले दिन कितना कमाएगी विक्की कौशल की भूत

फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन की बात करें को तो ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि फिल्म पहले दिन  3.30 से 3.80 करोड़ के आसपास कमाई कर सकती है. वहीं बात करें अगर सुपर सिनेमा की तो उन्होंने अनुमान लगाया है कि फिल्म पहले दिन 5.50 करोड़ से लेकर 6.50 करोड़ के आसपास कमाई कर सकती है.

View this post on Instagram

Look under the bed...fear awaits! Tune back here at 10am tomorrow to set sail into the world of #Bhoot. #TheHauntedShip @karanjohar @apoorva1972 @bhumipednekar @bhanu.singh.91 @ShashankKhaitan @somenmishra @dharmamovies @zeestudiosofficial @zeemusiccompany

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

सच्ची घटना पर आधारित है भूत

विक्की कौशल की फिल्म की कहानी एक हॉन्टेड शिप के बारे में है, जो एक दिन अचानक मुंबई के एक बीच के किनारे आ जाता है. इस जहाज पर एक भी आदमी नहीं है. बता दें कि ये कहानी सच्ची घटना पर आधारित है.

View this post on Instagram

Leaving Hyderabad with so much love in my heart. Thank You NIFT, Hyderabad for making it so special! #Bhoot #ReleasingTomorrow #21stFeb

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

आयुष्मान की फिल्म से विक्की कौशल की टक्कर?

बता दें कि विक्की कौशल की फिल्म भूत की आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान से टक्कर है. शुभ मंगल ज्यादा सावधना में आयुष्मान खुराना और जीतेंद्र कुमार लीड रोल में हैं.

View this post on Instagram

Homosexuality ka ilaaj kyun dhoondhte hain log? Homophobia ka kyun nahi? Kal aa rahe hain aapke paas. #ShubhMangalZyadaSaavdhan on 21st Feb. Jeetega pyaar. Seh parivaar.

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

कैसी है विक्की कौशल की फिल्म भूत?

Bhoot Movie Review: फ्रेश कहानी के साथ रोंगटे खड़े करती है विक्की कौशल की भूत. यहां पढ़ें रिव्यू...

'गर्लफ्रेंड' कटरीना कैफ को कैसी लगी फिल्म?

विक्की कौशल की खास दोस्त कटरीना कैफ ने भूत फिल्म देखी. उन्होंने इस फिल्म को शानदार बताया है. कटरीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस फिल्म की तारीफ की और इस फिल्म को मस्ट वॉच बताया है. वही विक्की ने भी कैटरीना की स्टोरी के जवाब में उन्होंने 'शुक्रिया के' कहकर अपनी बात रखी.

View this post on Instagram

🧡

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर

कैसा था फिल्म का ट्रेलर?

फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था. ट्रेलर को सोशल मीडिया पर मिक्स रिस्पॉन्स मिला था. लोगों ने  ट्रेलर के अंधेरे में होने, भूत और सीन के डरावना ना होने और बाकी चीजों की शिकायत की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay