एडवांस्ड सर्च

दशहरे से शुरू होगी भूल भुलैया 2 की शूटिंग, कार्तिक-कियारा करेंगे स्क्रीन शेयर

कियारा आडवाणी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की हीरोइन होंगी. इसी के साथ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 06 October 2019
दशहरे से शुरू होगी भूल भुलैया 2 की शूटिंग, कार्तिक-कियारा करेंगे स्क्रीन शेयर कार्तिक आर्यन

साल 2007 में आई हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. भूल भुलैया बॉक्स ऑफिस के कमाई के मामले में भी हिट रही थी. इसके बाद निर्माताओं का इस फिल्म का सीक्वल बनाने का फैसला किया था. इसमें लीड रोल में कार्तिक आर्यन लीड रोल में होंगे. कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी स्क्रीन शेयर करेंगी.

मुंबई मिरर के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग दशहरे से शुरू होगी. भूल भुलैया को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था और इसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में थे. इस फिल्म की कहानी साल 2005 में रिलीज हुई तमिल फिल्म चंद्रमुखी जैसी थी. अब इसके सीक्वल की शुरुआत 8 अक्टूबर से शुरू हो रही है. भूल भुलैया 2 को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं.

कियारा आडवाणी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की हीरोइन होंगी. इसी के साथ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी. इससे पहले कियारा आडवाणी ने फिल्म 'कबीर सिंह' से धमाल मचाया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर थे. दोनों की केमिस्ट्री और फिल्म परफॉरमेंस को जनता ने खूब पसंद किया था.

कुछ ही समय पहले 'भूल भुलैया 2' का मोशन पोस्टर भी रिलीज हुआ था. इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया' के अक्षय कुमार के अंदाज में नजर आए थे. इस लुक में कार्तिक आर्यन भगवा ऑउटफिट पहने, काला चश्मा लगाए और हाथों में हड्डियां लिए हुए थे.

वहीं कार्तिक आर्यन की बात करें तो वो सारा अली खान के अपोजिट इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वो पति पत्नी और वो में दिखेंगे. इस फिल्म में अन्नया पांडे और भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिकाओं में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay