एडवांस्ड सर्च

आम्रपाली दुबे संग UP सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इस दौरान भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी उनके साथ थीं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 June 2019
आम्रपाली दुबे संग UP सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इस दौरान भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी उनके साथ थीं.

मुख्यमंत्री से लगभग 25 मिनट की मुलाकात के बाद निरहुआ काफी खुश नजर आए. निरहुआ ने मुलाकात को लेकर कहा, "वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मुख्यमंत्री से मिलने आए थे. लखनऊ में भोजपुरी फिल्म इंस्टीट्यूट को लेकर मुख्यमंत्री से सकारात्मक चर्चा की. योगी आदित्यनाथ ने इसे जल्द ही मंजूरी का आश्वासन भी दिया है."

निरहुआ ने कहा, "लोकसभा चुनाव के दौरान उन्हें आजमगढ़ की जनता से बहुत प्यार मिला." इस दौरान अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर निरहुआ ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. निरहुआ ने अलीगढ़ में बच्ची को जान से मारने वाले दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की. उन्होंने बच्ची की तस्वीर साझा की है और दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की है.

बता दें कि निरहुआ ने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले ही राजनीति में डेब्यू किया था. वे बीजेपी के टिकट पर यूपी की हाईप्रोफाइल सीट आजमगढ़ से चुनावी मैदान में थे. लेकिन उन्हें लोकसभा चुनाव में पूर्व सीएम अखिलेश यादव से हार का सामना करना पड़ा. निरहुआ आजमगढ़ सीट पर अखिलेश यादव से 2 लाख से ज्यादा मतों के अंतर से हार गए थे. निरहुआ ने आजमगढ़ की जनता का दिल जीतने की पूरी कोशिश की थी. उन्होंने आजमगढ़ में एग्रेसिव तरीके से चुनाव प्रचार भी किया था.

निरहुआ की पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ काफी स्ट्रगल से भरी है. मगर आज के वक्त में वो भोजपुरी के बहुत बड़े स्टार हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay