एडवांस्ड सर्च

Video: दुल्हन के रूप में दिखीं आम्रपाली, निरहुआ ने लगाया गले

आम्रपाली दुबे और निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के स्टार कपल हैं. दोनों अपने एक वीडियो के लिए फिर चर्चा में हैं.

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई दिल्ली, 23 August 2018
Video: दुल्हन के रूप में दिखीं आम्रपाली, निरहुआ ने लगाया गले आम्रपाली दुबे और निरहुआ

चार साल पहले आम्रपाली दुबे ने दिनेश लाल यादव के साथ फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था. उसी समय से दोनों की ऑफ और ऑन स्क्रीन जोड़ी काफी लोकप्रिय है.

हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली एक लिप सिंकिंग वीडियो में नजर आए, ये आपने आप में बेहद फनी था. इसके साथ ही इसमें दोनों की केमिस्ट्री भी साफ नजर आई. अब एक और वीडियो वायरल हुआ.

Eid Mubarak 🙏friends 🙏🙏🙏

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में आम्रपाली दुबे दुल्हन के रूप में दिख रही हैं. इसके बैकग्राउंड में सुनाई दे रहा है सलाम ए इश्क फिल्म का गाना तेनु लेके. वीडियो में निरहुआ भी नजर आते हैं, जो आम्रपाली को बाहों में भर लेते हैं. दिनेश लाल ने इस वीडियो के जरिए ईद की मुबारकवाद दी है. इस वीडियो को 35 हजार से ज्यादा बार देखा गया. 

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ-रवि किशन के साथ आम्रपाली, वायरल हुआ वीडियो

हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली का एक लिप सिं‍किंग वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इसमें शाहिद कपूर और सोनाक्षी की फिल्म आर. राजकुमार का ऑडियो ट्रैक इस्तेमाल किया गया.

वीडियो में आम्रपाली निरहुआ से कह रही हैं कि 'तेरी तो हाइट भी मुझसे नहीं मिलती.' जवाब में निरहुआ कहते हैं कि 'तो क्या सिर्फ अमिताभ बच्चन से प्यार करेगी. अपना वजन देखा है मैं भी तो एडजस्ट कर रहा हूं.' आम्रपाली कहती हैं, 'सब मुझसे शादी करना चाहते हैं'. इस पर निरहुआ जवाब देते हैं, 'ये मैं तुझे प्यार करता हूं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay