एडवांस्ड सर्च

निरहुआ की मां ने पूछा- इतने पैसे कमाते हो, फिर भी फटी जीन्स पहनते हो

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भोजपुरी फिल्मों के बड़े कलाकार हैं, लेकिन उनकी मां हाल ही में उनसे नाराज हो गईं. इसकी वजह थी निरहुआ का फटी जीन्स पहनना.

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई दिल्ली, 26 May 2018
निरहुआ की मां ने पूछा- इतने पैसे कमाते हो, फिर भी फटी जीन्स पहनते हो निरहुआ अपनी मां के साथ

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भोजपुरी फिल्मों के स्टार हैं, लेकिन उनकी मां हाल ही में उनसे नाराज हो गईं. वजह थी निरहुआ का फटी जीन्स पहनना.

दिनेश लाल यादव का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे अपनी मां के साथ हैं. निरहुआ इस पूरे वाकये को वीडियो में विस्तार से बता रहे हैं. उन्होंने बताया कि उनकी मां ने जब उन्हें रिप्ड जीन्स पहने देखा तो पूछा कि इतना पैसा कमाते हो, फिर भी ये फटी जीन्स पहनते हो. उन्होंने मां से कहा कि ये डिजाइन है. उन्होंने कहा कि ये कौन सा डिजाइन है. दिनेश लाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फोटोज और वीडियोज को फैन्स के लिए शेयर करते हैं.

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

वीडियो में निरहुआ कहते हैं, मैं अभी-अभी शूट से लौटा हूं, मेरी मां ने मुझसे पूछा कि जब तुम इतना कमाते हो तो फटी जींस क्यों पहनते हो? मेरे गांव में भी मुझसे और लोगों ने भी यही बात पूछी. मैंने बताया कि यह फटा नहीं है, बल्कि नया फैशन ट्रेंड है. अब मैं मां को क्या बताऊं?' 

जबरदस्त एक्शन के साथ भोजपुरी फिल्‍म ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर रिलीज

बता दें कि निरहुआ ने 'निरहुआ चला लंदन', 'वीर योद्धा महाबली', 'पटना जंक्शन',  'निरहुआ चला अमेरिका', 'निरहुआ चलल ससुराल 3' आदि फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है.

निरहुआ-आम्रपाली की ‘बॉर्डर’ का फर्स्ट लुक रिलीज

ईद पर निरहुआ की फिल्म बॉर्डर रिलीज हो रही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसके डायलॉग दर्शकों को पसंद आ रहे हैं. ट्रेलर में निरहुआ कहते हैं, हम तो कब से बैठे हैं ताक में, अगर आदेश मिले तो अब के दीवाली-दशहरा पाक में. फिल्म के ट्रेलर को 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay