एडवांस्ड सर्च

14वें दिन भारत ने की इतनी कमाई, सलमान खान के नाम दर्ज होगा एक और बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म भारत का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम है. रिलीज के 14वें दिन फिल्म ने 199.30 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. फिल्म 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने से बस कुछ ही पीछे है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 June 2019
14वें दिन भारत ने की इतनी कमाई, सलमान खान के नाम दर्ज होगा एक और बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड सलमान खान-कटरीना कैफ

साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म भारत का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम है. रिलीज के 14वें दिन फिल्म ने 199.30 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. फिल्म 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने से बस कुछ ही पीछे है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की फिल्म ने 14वें दिन यानि मंगलवार को 2.25 करोड़ का ही कलेक्शन किया है.

पहले हफ्ते तेजी से कलेक्शन निकालने के बाद भारत की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर धीमी हुई है. फिल्म 14वें दिन भी 200 करोड़ कमाने से एक कदम पीछे रह गई. बुधवार का कलेक्शन जोड़ने के बाद फिल्म 200 करोड़ पार कर जाएगी, मगर इसके बाद फिल्म 250 या 300 करोड़ के करीब पहुंचेगी या नहीं, इस पर संशय बरकरार हैं. सुल्तान, किक, बजरंगी भाईजान, प्रेम रतन धन पायो, टाइगर जिंदा है के बाद भारत 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली सलमान खान की छठी फिल्म बन जाएगी. इस तरह से भारत के बहाने सलमान के करियर में एक और रिकॉर्ड दर्ज हो जाएगा. 

ईद पर 5 जून को रिलीज हुई भारत की कमाई को 16 जून को हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच से भी नुकसान पहुंचा है. सलमान की भारत वर्ल्डवाइड अच्छा कलेक्शन कर रही है. बॉलीवुड हंगामा के अनुसार भारत ने वर्ल्डवाइड 300.67 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस शुक्रवार शाहिद कपूर की रोमांटिक ड्रामा कबीर सिंह रिलीज हो रही है. सनकी आशिक की लव स्टोरी पर बेस्ड कबीर सिंह भारत की कमाई में सेंध लगा सकती है.

भारत में सलमान के अपोजिट कटरीना कैफ की जोड़ी बनी. सनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, तब्बू, दिशा पाटनी अहम रोल में दिखे. भारत के बाद भी सलमान की कई फिल्में कतार में हैं. उनकी दबंग-3 और इंशाअल्लाह को लेकर काफी बज बना हुआ है. ईद के सुपरस्टार सलमान खान की इंशाअल्लाह 2020 में ईद के मौके पर ही रिलीज की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay