एडवांस्ड सर्च

ईद पर धूम मचाने को तैयार है निरहुआ-आम्रपाली की ये फिल्‍म

भोजपुरी सिनेमा के स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे की फिल्‍म बॉर्डर इस ईद रिलीज होगी.  इसका टीजर मुंबई में लांच किया जा चुका है.

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई दिल्ली, 11 May 2018
ईद पर धूम मचाने को तैयार है निरहुआ-आम्रपाली की ये फिल्‍म बॉर्डर

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे की फिल्‍म बॉर्डर इस ईद रिलीज होगी.  इसका टीजर मुंबई में लांच किया जा चुका है. टीजर में सीमा की रक्षा करने वाले देश के सैनिकों के जज्‍बे, उत्‍साह और समर्पण को दिखाने की कोशिश की गई है.

जुलाई में इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स, ये स्टार्स होंगे शामिल

निरहुआ इंटरटेंमेंट के बैनर तले ये फिल्म बनी है. पटना में इसका क्षेत्रीय वितरण कार्यालय खोला गया है. इस मौके पर निर्माताओं ने कहा कि निरहुआ इंटरटेंमेंट भोजपुरी इंडस्‍ट्री की बेहतरी के लिए न सिर्फ फिल्‍मों की गुणवत्ता में सुधार लाया है, बल्कि भोजपुरी भाषी नई प्रतिभाओं को मौका देने का काम भी कर रहा है. 

अब ऐसी दिखती हैं भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली, वजन घटाकर बदला लुक

बता दें कि निरहुआ एंटरटेनमेंट को दो फिल्में बॉर्डर और निरहुआ हिंदुस्तानी 3 की शूटिंग सौ दिनों तक लगातार चली और सेट पर ही ऑनलाइन एडिटिंग की व्यवस्था की गई थी.

बॉर्डर का निर्देशन व लेखन संतोष मिश्रा ने किया है. इसके निर्माता प्रवेश लाल यादव हैं. फ़िल्म में निरहुआ , आम्रपाली दुबे सहित भोजपुरी जगत अन्य कलाकार परदे पर दिखेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay