एडवांस्ड सर्च

बिग बॉस 12 के विवादित कंटेस्टेंट थे अनूप जलोटा, क्या सीजन 13 में भी दिखेंगे?

बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के रिश्ते पर खूब विवाद हुआ था. अब खबर है कि अनूप जलोटा एक बार फिर बिग बॉस 13 में नजर आने वाले हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 June 2019
बिग बॉस 12 के विवादित कंटेस्टेंट थे अनूप जलोटा, क्या सीजन 13 में भी दिखेंगे? अनूप जलोटा

बिग बॉस 12 में नजर आए भजन सम्राट अनूप जलोटा की वजह से सलमान खान का शो खूब सुर्खियों में रहा था. शो में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के रिश्ते पर खूब विवाद भी हुआ था. एंट्री के वक्त अनूप जलोटा-जसलीन मथारू ने अफेयर की बात कही थी. लेकिन शो से निकलने के बाद दोनों ने अफेयर को मजाक बताया था. अब खबर है कि अनूप जलोटा एक बार फिर बिग बॉस 13 में नजर आ सकते हैं.

एक अखबार से बातचीत में भजन सम्राट ने बिग बॉस 13 में आने की इच्छा जताई है. पंजाब के नंगल में अनूप जलोटा ने कहा कि पिछले सीजन में वे हॉलिडे मनाने और रिलैक्स करने के लिए बिग बॉस गए थे. अब वे बिग बॉस 13 में भी जा रहे हैं.हालांकि वो विग बॉस के घर में किस भूमिका में नजर आएंगे इसका खुलासा नहीं हुआ है.

View this post on Instagram

Last night attended a event at Kolkata Wonderful experience... #anupjalota #BB12 #BiggBoss12 #BiggBoss

A post shared by Anup jalota (@jalotaanup) on

अनूप जलोटा के इस दावे में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा तो बिग बॉस के ऑनएयर होने के बाद ही होगा. लेकिन सलमान खान के शो में फिर से अनूप जलोटा को देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. सुर सम्राट बिग बॉस 13 में जसलीन मथारू के बिना एंटरटेनमेंट का क्या डोज देते हैं, इसे देखना दिलचस्प होगा.

वैसे बताते चलें कि बिग बॉस के घर में तमाम पुराने कंटेस्टेंट जाते रहे हैं. हो सकता है कि अनूप जलोटा भी ऐसी ही किसी विजिट में सीजन 13 के लिए बिग बॉस के घर में पहुंचे.  

बिग बॉस 13 को लेकर क्या है अपडेट्स

बिग बॉस 13 में दर्शकों को बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. इस बार बिग बॉस का लोकेशन बदला गया है. लोखंडवाला से सेट को मुंबई की फिल्म सिटी में शिफ्ट किया जाएगा. वहीं कहा जा रहा है कि कॉमनर्स शो में नहीं होंगे. सलमान खान ही बिग बॉस 13 को होस्ट करेंगे. उनके साथ कोई फीमेल होस्ट भी नजर आ सकती है. पार्टिसिपेंट्स के लिए तमाम टीवी सेलेब्स के नाम सामने आए हैं, जिनमें दयानंद शेट्टी, अंकिता लोखंडे, देवोलीना भट्टाचार्जी जैसे बड़े नाम शामिल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay