एडवांस्ड सर्च

किसकी वजह से बदला गया रणबीर की फिल्म 'संजू' का क्लाइमेक्स? जानें

रणबीर कपूर के प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में उनकी मां नीतू कपूर का अहम रोल रहता है. नीतू हमेशा रणबीर को ऑफर की गई स्क्रिप्ट पढ़ती हैं.

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 18 June 2018
किसकी वजह से बदला गया रणबीर की फिल्म 'संजू' का क्लाइमेक्स? जानें रणबीर कपूर

रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' को लेकर एक तरफ जहां फैंस उत्साहित हैं, वहीं दूसरी तरफ रोजाना फिल्म से जुड़ी नई जानकारियां पता चल रही हैं. ताजा अपडेट ये है कि 'संजू' का क्लाइमेक्स बदला गया था, वो भी रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर के कहने पर. इसका खुलासा खुद एक्टर ने किया है.

ये तो सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर के प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में उनकी मां नीतू कपूर का अहम रोल है. रणबीर मम्माज बॉय हैं. नीतू हमेशा रणबीर को ऑफर की गई स्क्रिप्ट पढ़ती हैं. ठीक वैसे ही उन्होंने संजू की स्क्रिप्ट भी पढ़ी. लेकिन वो फिल्म के क्लाइमेक्स को लेकर संशय में थीं.

पिता को याद कर भावुक हुए संजय दत्त, कहा- हमेशा अच्छे नहीं रहे रिश्ते

एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा, ''मां को लगा कि फिल्म का क्लाइमेक्स जैसे प्लान किया गया था उससे अलग होना चाहिए. मेरी मां ही मेरी पार्टनर हैं. जब भी मुझे स्क्रिप्ट ऑफर होती है तो मैं मां को भेजता हूं. फिर वो मुझे बताती हैं कि क्या सही है क्या नहीं. संजू की स्क्रिप्ट उन्हें बहुत पसंद आई.''

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor) on

उन्होंने आगे कहा, ''उन्हें बेहद खुशी थी कि मुझे इतना बड़ा अवसर मिल रहा है. लेकिन क्लाइमेक्स को लेकर उन्हें थोड़ा डाउट था. उन्होंने पर्सनली राजू सर से इस बारे में बात की. तब जाकर राजकुमार हिरानी ने बड़े प्यार के साथ क्लाइमेक्स बदला. मुझे खुशी है कि मेरी फिल्म में मां का अहम योगदान है.''

इमोशनल कर देगा 'संजू' का नया पोस्टर, पिता संग दिखी बॉन्ड‍िंग

बता दें, संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म फिल्म 'संजू' 29 जून को रिलीज होने जा रही है. परेश रावल संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की भूमिका में हैं. इसमें अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, विक्की कौशल, जिम सरभ, मनीषा कोइराला, दिया मिर्जा, बोमन ईरानी व महेश मांजरेकर अन्य अहम किरदार निभा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay