एडवांस्ड सर्च

BB12: दीपिका कक्कड़ इब्राहिम को हराकर फिनाले में पहुंचीं सुरभि राणा, 6 कंटेस्टेंट नॉमिनेट

सुरभि राणा के फैंस के लिए बड़ी खबर. रोडीज फेम सुरभि राणा ने जीता बिग बॉस-12 का फिनाले टिकट. दीपिका कक्कड़ और दीपक ठाकुर को हराकर उन्होंने जीता टिकट टू फिनाले.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 20 December 2018
BB12: दीपिका कक्कड़ इब्राहिम को हराकर फिनाले में पहुंचीं सुरभि राणा, 6 कंटेस्टेंट नॉमिनेट सुरभि राणा (ट्विटर)

बिग बॉस-12 फिनाले वीक से पहले रोमांचक मोड़ पर है. सुरभि राणा सीजन 12 की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं. टिकट टू फिनाले टास्क में सुरभि, दीपक ठाकुर और दीपिका कक्कड़ को हराकर फिनाले में पहुंचीं. दूसरी तरफ, 14वें हफ्ते में सुरभि राणा को छोड़ बाकी सभी घरवाले नॉमिनेट हो गए हैं. इनमें सोमी खान, श्रीसंत, रोमिल चौधरी, करणवीर बोहरा, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और दीपक ठाकुर शामिल हैं.

क्या है टिकट टू फिनाले वीक टास्क

बुधवार के एपिसोड में BB फायर ब्रिगेड टास्क के तीनों दावेदार सुरभि, दीपक और दीपिका के बीच एक मुकाबला हुआ. जिसमें तीनों कंटेस्टेंट को घड़ी की तरह वक्त पर पहरा रखना था. 33 मिनट का अनुमान लगाकर उन्हें एक चेयर पर बैठना था. 33 मिनट के बाद गॉन्ग बजाना था. जिस भी सदस्य का अनुमान 33 मिनट के सबसे ज्यादा करीब होगा, उसे टिकट टू फिनाले मिलेगा. इस दौरान ट्विस्ट ये था कि दूसरे घरवालों को दावेदारों का ध्यान भटकाना था. इस दौरान सभी ने दीपक, सुरभि और दीपिका को कड़वे बोल बोले.

दीपक का टाइम 42 मिनट था. सुरभि का टाइम 38 मिनट और दीपिका का 45 मिनट था. सुरभि की टाइमिंग 33 मिनट के सबसे करीब थी. इसलिए वे फिनाले का टिकट जीतीं. इसके बाद बिग बॉस ने घोषणा कर बताया कि सुरभि को छोड़कर बाकी बचे 6 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हैं.

इस हफ्ते के नॉमिनेशन में तीन सेलेब्स हैं तो तीन कॉमनर्स. श्रीसंत, दीपिका कक्कड़ और करणवीर बोहरा के बीच कड़ी टक्कर होने वाली है. वहीं कॉमनर्स दीपक, सोमी और रोमिल में से किसी एक का जाना तय है. बिग बॉस के फैनक्लब अकाउंट्स पर खबर है कि इस हफ्ते डबल एविक्शन होगा. सूत्रों की मानें तो सोमी खान का बेघर होना कंफर्म माना जा रहा है.

फिनाले टिकट जीतकर सुरभि राणा बेहद खुश हैं. शो में शुरुआत से एग्रेसिव नजर आईं सुरभि राणा इन दिनों बेहद चुप हैं. दरअसल, फैमिली वीक वाले वीकेंड में सलमान खान ने सुरभि को एग्रेसिव बयानबाजी पर फटकार लगाई थी. जिसके बाद से सुरभि नरम पड़ी हैं. वे बिग बॉस सीजन 12 की बेस्ट टास्क परफॉर्मर रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay