एडवांस्ड सर्च

बत्ती गुल मीटर चालू का ट्रेलर रिलीज, जानिए क्या है फिल्म में खास

शाहिद कपूर की यह फिल्म एक ऐसे गंभीर मुद्दे पर बात करती है जिससे आम आदमी अक्सर दो चार होता है. यह मुद्दा है बिजली विभाग द्वारा उपभोग बिजली से ज्यादा बिल भेजा जाना. फिल्म में यामी गौतम भी हैं जो कि एक वकील का किरदार निभा रही हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 10 August 2018
बत्ती गुल मीटर चालू का ट्रेलर रिलीज, जानिए क्या है फिल्म में खास शाहिद कपूर

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म "बत्ती गुल मीटर चालू" का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है. एक्टर शाहिद ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से इसे शेयर किया. ट्रेलर वीडियो को टीसीरीज के वैरिफाइड यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. फिल्म में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा यामी गौतम भी हैं जो कि एक वकील का किरदार निभा रही हैं.

तख्त की तैयारी शुरू, पर्दे पर पहली बार होंगी ये चीजें

फिल्म की कहानी उत्तराखंड के एक छोटे से कस्बे में बुनी गई हैं और निर्देशक श्री नारायण सिंह ने मजाकिया अंदाज में एक गंभीर मुद्दे को उठाने की कोशिश की है. कहानी बिजली विभाग द्वारा भेजे जाने वाले गलत बिलों के बारे है. फिल्म में शाहिद इस गोरखधंधे के विरुद्ध आवाज उठाते हैं. पेशे से वकील शाहिद कपूर फिल्म में उस वक्त विद्रोही हो उठते हैं जब उनका दोस्त (दिव्येंदु शर्मा) सरकारी दबाव के चलते आत्महत्या कर लेता है.

असल में दिव्येंदु के यहां बिजली विभाग 1.5 लाख रुपये का बिल भेज देता है. जिसकी शिकायत जब वह बिजली विभाग में करता है तो उसकी एक नहीं सुनी जाती. उसे बताया जाता है कि यदि उसने बिजली का बिल नहीं भरा तो उसे पुलिस हिरासत में भी लिया जा सकता है. इससे पहले अक्षय कुमार भी इस तरह के मुद्दों पर फिल्में बना चुके हैं. यह पहली बार है कि जब शाहिद ऐसे किसी मामले को लेकर फिल्म बना रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay