एडवांस्ड सर्च

सुपरस्टार रजनीकांत नहीं चुका पाए कर्ज, जब्त जमीन को नीलाम करेगा बैंक

करोड़ों दिलों पर राज करने वाले सुपरस्टार रजनीकांत पर करोड़ों का कर्ज है. ये जानकर भले ही आपको हैरानी हो रही हो लेकिन सच यही है. रजनीकांत के कर्ज न चुका पाने की वजह से बैंक ने सुपरस्टार रजनीकांत की प्रॉपर्टी जब्त कर ली है.

Advertisement
aajtak.in
Aajtak.in [Edited by: विकास त्रिवेदी]नई दिल्ली, 29 December 2014
सुपरस्टार रजनीकांत नहीं चुका पाए कर्ज, जब्त जमीन को नीलाम करेगा बैंक सुपरस्टार रजनीकांत

करोड़ों दिलों पर राज करने वाले सुपरस्टार रजनीकांत पर करोड़ों का कर्ज है. ये जानकर भले ही आपको हैरानी हो रही हो, लेकिन सच यही है. रजनीकांत के कर्ज न चुका पाने की वजह से बैंक ने सुपरस्टार रजनीकांत की प्रॉपर्टी जब्त कर ली है.

बैंक ने अखबार में विज्ञापन देकर इस बात को सार्वजनिक करते हुए यह सूचना कि कर्ज न चुका पाने की वजह से गारंटी में दी गई रजनीकांत की प्रॉपर्टी को कब्जे में लिया जाता है. बैंक रजनीकांत की प्रॉपर्टी को जल्दी ही नीलाम करेगी. रजनीकांत ने 'कोचादेयान' फिल्म के लिए बैंक से 20 करोड़ रुपये कर्ज लिया था. 125 करोड़ की लागत से बनी 'कोचडयान' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई थी.

'कोचादेयान ' फिल्म में बेहतर 3डी तकनीक का इस्तेमाल किया गया था, जिसके लिए रजनीकांत की कंपनी ने लोन लिया था. कंपनी को इस लोन के लिए बैंक को करीब 22 करोड़ रुपये चुकाने थे. लेकिन इस राशि के ने चुका पाने की वजह से बैंक ने रजनीकांत पर यह कार्रवाई की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay