एडवांस्ड सर्च

BO: तीसरे हफ्ते भी बरकरार है बाला का जादू, 50 करोड़ के नजदीक पहुंची मरजावां

आयुष्मान खुराना की बाला का जादू तीसरे हफ्ते भी बरकरार है. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा-तारा सुतारिया की मरजावां भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 24 November 2019
BO: तीसरे हफ्ते भी बरकरार है बाला का जादू, 50 करोड़ के नजदीक पहुंची मरजावां  बाला-मरजावां

अपनी दूसरी फिल्मों की तरह ही आयुष्मान खुराना की बाला भी धीरे-धीरे अपना कलेक्शन ग्राफ बढ़ाती जा रही है. 17वें दिन बाला का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शानदार है. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा-तारा सुतारिया की मरजावां भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बाला के कलेक्शन साझा किए हैं. फिल्म ने 17वें दिन शनिवार को 2.50 करोड़ का कारोबार किया है. इससे पहले शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन 1.35 करोड़ था. 17 दिनों में बाला का टोटल कलेक्शन 102.65 करोड़ हो गया है.

बता दें बाला 7 नवंबर को रिलीज हुई थी. यह अमर कौशिक के निर्देशन में बनीं है जबकि दिनेश विजन ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म में आयुष्मान ने बालमुकुंद शुक्ला नाम के एक गंजे आदमी का किरदार निभाया है. भूमि पेडनेकर ने एक सांवली लड़की लतिका त्रिवेदी और यामी गौतम ने टिक टॉक स्टार परी मिश्रा का किरदार निभाया है. फिल्म को क्रिटिक्स और पब्ल‍िक दोनों के काफी अच्छे रिव्यूज मिले.

बाला के अलावा थिएटर्स पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की जोड़ी भी कमाल कर रही है. मरजावां ने आठ दिन में 37.87 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. उम्मीद की जा रही है कि नौवें दिन फिल्म ने 4-5 करोड़ का कारोबार किया है. इसे मिलाकर फिल्म का टोटल कलेक्शन 44 करोड़ हो जाएगा.

मिलाप जवेरी निर्देशित मरजावां में सिद्धार्थ मल्होत्रा-तारा सुतारिया और रितेश देशमुख लीड रोल में हैं. एक्शन थ्रिलर से भरे इस फिल्म को  महाराष्ट्र, गुजरात, सीबी बेरार, निजाम, उत्तर प्रदेश और बिहार में पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay