एडवांस्ड सर्च

बाहुबली एक्टर मधु प्रकाश की पत्नी ने लगाई फांसी, इस वजह से तनाव में थीं

भारती ने फोन पर मधु को सुसाइड करने की धमकी भी दी थी लेकिन उन्होंने अपनी पत्नी की बात को इग्नोर कर दिया था. पुलिस ने मधु की स्टेटमेंट को रिकॉर्ड कर लिया है और उनकी पत्नी की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 08 August 2019
बाहुबली एक्टर मधु प्रकाश की पत्नी ने लगाई फांसी, इस वजह से तनाव में थीं मधु प्रकाश और भारती

फिल्म बाहुबली से सुर्खियों में आए एक्टर मधु प्रकाश की पत्नी भारती ने आत्महत्या कर ली है. हंस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मधु की पत्नी भारती ने हैदराबाद के अपने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है. मधु की पत्नी ने सुसाइड क्यों किया इसकी असल वजह सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि भारती, मधु प्रकाश के लाइफस्टायल से काफी तनाव में चल रही थीं और उन्हें ये भी शक था कि मधु का अपनी को स्टार से अफेयर चल रहा है.

मधु ने फिल्म बाहुबली में एक छोटा सा किरदार निभाया था. मधु शाम 7.30 बजे जिम से लौटे थे और उन्होंने अपनी पत्नी को कमरे के पंखे से लटकता हुआ पाया. सिटी पुलिस ने इस मामले में केस फाइल किया है. रिपोर्ट के अनुसार, मधु के बिहेवियर को लेकर दोनों में झगड़ा होता रहता था. मधु हमेशा रात को घर लेट पहुंचते थे जिसके चलते इस कपल में काफी झगड़ा होता था. इस त्रासदी भरी घटना के दिन भी भारती ने मधु को कहा था कि वे काम से फौरन घर लौट आएं.

मधु सुबह 10 बजे घर से शूट के लिए निकले थे. भारती ने फोन पर मधु को सुसाइड करने की धमकी भी दी थी लेकिन उन्होंने अपनी पत्नी की बात को इग्नोर कर दिया था. . पुलिस ने मधु की स्टेटमेंट को रिकॉर्ड कर लिया है और उनकी पत्नी की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  मधु और भारती की शादी 2015 में हुई थी और वे दोनों हैदराबाद के अपने घर में रह रहे थे. रिपोर्ट के अनुसार, भारती को शक था कि मधु का अपनी को स्टार के साथ अफेयर है जिसके चलते भारती काफी तनाव से गुजर रही थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay