एडवांस्ड सर्च

अमिताभ को 1969 में पहली फिल्म के लिए मिले थे 5000 रुपये

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे बॉलीवुड के दो दिग्गज सितारे कम ही एक साथ नजर आते हैं. लेकिन हिंदी सिनेमा के शहंशाह और बादशाह हाल ही में फिल्म बदला से जुड़े एक वीडियो में साथ नजर आए.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 04 March 2019
अमिताभ को 1969 में पहली फिल्म के लिए मिले थे 5000 रुपये अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे बॉलीवुड के दो दिग्गज सितारे कम ही एक साथ नजर आते हैं. लेकिन हिंदी सिनेमा के शहंशाह और बादशाह हाल ही में फिल्म बदला से जुड़े एक वीडियो में साथ नजर आए. फिल्म में अमिताभ जहां एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं वहीं शाहरुख इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. वीडियो को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के वैरिफाइड यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

वीडियो में शाहरुख अमिताभ से तमाम तरह के सवाल करते नजर आ रहे हैं. वह बिग-बी से एक्टिंग को लेकर उनके प्यार के बारे में पूछते हैं और इस बारे में भी बात करते हैं कि वह फिल्म इंडस्ट्री में किस तरह आए. शाहरुख 8 मिनट के इस वीडियो में अमिताभ से इलाहबाद वाले उनके जॉब के बारे में पूछते हैं जिसके जवाब में अमिताभ बताते हैं कि वास्तव में ऐसा ही हुआ था.

बिग-बी बताते हैं, "15 फरवरी 1969 को मैंने अपनी पहली फिल्म साइन की थी जिसके लिए मुझे 5000 रुपये मिले थे. अब उस बात को 50 साल गुजर चुके हैं और साल 2019 आ गया है." बता दें कि अमिताभ ने फिल्म सात हिंदुस्तानी से साल 1969 में डेब्यू किया था. अमिताभ की बात सुनने के बाद शाहरुख कहते हैं कि पैसे तो अब भी उतने ही मिल रहे हैं. सिर्फ कला के लिए सब किया जा रहा है.

View this post on Instagram

Those singing together selfies ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इस पर अमिताभ कहते हैं, "कला के लिए आपको बहुत से बलिदान करने पड़ते हैं." अमिताभ इस मंच पर बताते हैं कि उन्हें ऑल इंडिया रेडियो से 2 बार रिजेक्ट कर दिया गया था. उन्होंने वहां इंग्लिश और हिंदी न्यूज रीडर के लिए आवेदन किया था. फिल्म बदला के बारे में बता दें कि यह स्पैनिश फिल्म द इनविजिबल गेस्ट का आधिकारिक हिंदी रीमेक है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay