एडवांस्ड सर्च

5 साल तक बिना ब्रेक शूटिंग करने के बाद अब 1 महीने की छुट्टी पर गए प्रभास

बाहबुली: द बिगनिंग और बाहुबली: कन्क्लूजन के लिए लगभग पांच तक बिजी रहने के बाद एक्टर प्रभास अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. 

Advertisement
aajtak.in
स्वाति पांडे नई दिल्ली, 04 May 2017
5 साल तक बिना ब्रेक शूटिंग करने के बाद अब 1 महीने की छुट्टी पर गए प्रभास प्रभास

'बाहुबली' सीरीज में लगभग पांच सालों तक बिजी रहने के बाद एक्टर प्रभास ने अब ब्रेक लिया है. 37 साल के प्रभास आजकल यूएस में अपने दोस्तों के साथ हॉलीडे पर हैं. प्रभास लंबी छुट्टी पर गए हैं और शायद जून के पहले हफ्ते में भारत लौटेंगे.

यूएस में होने के कारण उन्होंने ब्रिटीश फिल्म इंस्टीट्यूट में हुए 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के यूके प्रीमियर को भी मिस कर दिया.

पहले हफ्ते में ही सबसे कमाऊ फिल्म बनी 'बाहुबली-2', 7 दिन में 750 करोड़

प्रभास से जुड़े सूत्र ने बताया, 'हालांकि प्रभास ने पिछले पांच सालों में छोटे-छोटे ब्रेक्स लिए हैं, लेकिन वो लंबी छुट्टी पर जाकर एन्जॉय नहीं कर पाए थे. वो अपने कुछ दोस्तों के साथ यूएस गए हैं. हालांकि वो गर्मियों में हमेशा ब्रेक लेते हैं लेकिन इस बार उन्होंने इसे हॉलीडे में बदल दिया है. वो इस सप्ताह के शुरुआत में यूएस के लिए रवाना हुए और शायद जून के पहले हफ्ते में भारत लोटेंगे. भारत आकर वो अपनी अगली फिल्म 'साहो' की शूटिंग शुरू कर देंगे.'

शिवगामी के पति बने कटप्पा, वीडियो VIRAL

'बाहुबली' की सफलता के बाद सबकी नजरें साहो पर टिकी हैं. 'साहो' में प्रभास एक्शन अवतार में दिखेंगे. यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलगु भाषा में बनेगी और फिल्म के मेकर्स इसके एक्शन सीक्वेंस पर भारी मात्रा में खर्च करने वाले हैं. फिल्म के स्टंट मास्टर केनी बेट्स हैं और एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग अबू धाबीऔर यूरोप में होगी.

'बाहुबली' की शूटिंग के दौरान नहीं थे प्रभास के पास पैसे...

'साहो' का टीजर 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' फिल्म के साथ दिखाया जा रहा है. साहो को 26 साल के सुजीत डायेरक्ट कर रहे हैं.

प्रभास की 'बाहुबली 2' की बात करें तो फिल्म ने सात दिनों में 750 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay