एडवांस्ड सर्च

ग्रैंड तरीके से लॉन्च होगा 'बाहुबली 2' का ट्रेलर, नोट कर लें डेट

'बाहुबली 2' के ट्रेलर के इंतजार में फैन्स बेताब हो रहे हैं. वहीं इस पर काम चल रहा है. हालांकि डायरेक्टर राजामौली ने साफ कर दिया है कि वह यह ट्रेलर कब लॉन्च कर रहे हैं... #Baahubali2

Advertisement
aajtak.in
मेधा चावला नई दिल्ली, 07 March 2017
ग्रैंड तरीके से लॉन्च होगा 'बाहुबली 2' का ट्रेलर, नोट कर लें डेट Baahubali2

दर्शकों का इंतजार लगता है अब खत्म होने वाला है. 'बाहुबली- द कन्क्लूजन' के ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने मुंबई में एक ग्रैंड आयोजन की योजना बनाई है.

खबरों के अनुसार, यह आयोजन 15 मार्च को आयोजित होगा जिसमें निर्देशक राजामौली सहित 'बाहुबली' के तमाम एक्टर्स - प्रभास, तमन्ना, अनुष्का शेट्टी और राणा दग्गुबाती शामिल होंगे.

सबसे पहले क्वीन एलिजाबेथ देखेंगी 'बाहुबली 2' का प्रीमियर

हालांकि निर्माताओं ने अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की हैं. एक इंटरव्यू में राजमौली ने बताया था कि वो ट्रेलर की रिलीज की तारीख का खुलासा क्यों नहीं कर रहे हैं. उन्होंने बताया - 'बाहुबली 2' के ट्रेलर को रिलीज करने के लिए एक प्रैक्टिकल प्रॉबलम है. हमने ट्रेलर को काट दिया था पर सीजी शॉट्स के लिए हमें इंतजार करना पड़ रहा था.

Exclusive: अब आपको 'बाहुबली 2' देखने थिएटर जाना ही पड़ेगा

राजामौली के अनुसार- एक बार शॉट आने के बाद हमें उन्हें और साउंडट्रैक को जोड़ना पड़ता है. जिसमें दो या तीन दिन लगते हैं इसलिए अगर हम अभी तारीख की घोषणा करते हैं, तो VFX स्टूडियो भी उसी तारीख को हमें शॉट देगा और हम उस तारीख से पहले डेटा देने के लिए उन्हें मजबूर नहीं कर सकते. अगर हम इसे उस तारीख को देते हैं तो हमें इसे पैकेज करना पड़ता है और जैसा कि मैंने कहा था कि इसमें कुछ दिन लगेंगे, जिसके लिए दर्शक इंतजार नहीं कर सकते.

जानिए कब पूरी हो रही है 'बाहुबली 2' की शूटिंग...

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म का ट्रेलर निश्चित रूप से मार्च के दूसरे सप्ताह तक जारी होगा. निर्माताओं ने अभी तक केवल चार पोस्टर जारी किए हैं जिनमें प्रभास, अनुष्का और राणा शामिल हैं. 'बाहुबली' की दुनिया को दिखाए जाने वाला एक प्रोमो वीडियो दर्शकों के लिए काफी पहले रिलीज कर दिया है.

'बाहुबली' से पहले सोनाक्षी के साथ इस हिंदी फिल्म से प्रभास ने मारी एंट्री

हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियोज में फिल्म के निर्माता ट्रेलर तैयार करने में लगे हैं. फिल्म के सिनेमेटोग्राफर सेंथिलकुमार ने अपने फेसबुक पेज पर अन्य तकनीकी दल के सदस्यों के साथ काम करने पर एक पिक्चर शेयर की है. इसी बीच बाहुबली के पात्रों पर आधारित फिल्म 'द स्वॉर्ड ऑफ बाहुबली' को 16वें वार्षिक ट्रबेका फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay