एडवांस्ड सर्च

PHOTOS: 'बाहुबली 2' के ट्रेलर की जानें ये 5 खास बातें...

साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया. फिल्म के सीक्वल का लोगों को बेसब्री से इंतजार था जो अब जल्द ही खत्म होने जा रहा है. 'बाहुबली' की सीक्वल फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का ट्रेलर 16 मार्च को चार भाषाओं में रिलीज हो गया है. हम आपको बता रहे हैं 2 मिनट 24 सेकंड के 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के ट्रेलर की 5 बड़ी बातें.

Advertisement
aajtak.in
दीपिका शर्मा नई दिल्ली, 17 March 2017
<p>फिल्म का यह ट्रेलर मारधाड़ और एक्शन से भरपूर है. फिल्म में बाहुबली और भल्लालदेव (राणा दग्गुबत्ती) के बीच दर्शाए गए सीन इतने दलचस्प और असली लगते हैं जिसे देखकर आपके दिल की धड़कने थम जाएंगी.
</p>

फिल्म का यह ट्रेलर मारधाड़ और एक्शन से भरपूर है. फिल्म में बाहुबली और भल्लालदेव (राणा दग्गुबत्ती) के बीच दर्शाए गए सीन इतने दलचस्प और असली लगते हैं जिसे देखकर आपके दिल की धड़कने थम जाएंगी.

<p>फिल्म में शिवगामी का किरदार निभाने वाली राम्या कृष्णन और महारानी देवसेना का किरदार निभाने वाली अनुष्का शेट्टी ट्रेलर में लड़ाई करती और तलवार चलाती नजर आएंगी. फिल्म के पिछले भाग में भी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया तलवारबाजी करती और लड़ाई करती नजर आईं थीं.
</p>

फिल्म में शिवगामी का किरदार निभाने वाली राम्या कृष्णन और महारानी देवसेना का किरदार निभाने वाली अनुष्का शेट्टी ट्रेलर में लड़ाई करती और तलवार चलाती नजर आएंगी. फिल्म के पिछले भाग में भी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया तलवारबाजी करती और लड़ाई करती नजर आईं थीं.

<p>जिन्होंने पिछली फिल्म देखी है वो जानते हैं कि फिल्म में कटप्पा ही बाहुबली को मारते हैं लेकिन 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के ट्रेलर में एक खास सीन है जिसमें अमरेंद्र बाहुमली कटप्पा को यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि 'जब तक तुम मेरे साथ हो मुझे मारने वाला पैदा नहीं हुआ मामा'.</p>

जिन्होंने पिछली फिल्म देखी है वो जानते हैं कि फिल्म में कटप्पा ही बाहुबली को मारते हैं लेकिन 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के ट्रेलर में एक खास सीन है जिसमें अमरेंद्र बाहुमली कटप्पा को यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि 'जब तक तुम मेरे साथ हो मुझे मारने वाला पैदा नहीं हुआ मामा'.

<p>पिछली फिल्म को देखने के बाद से ही लगातार दर्शकों को यह जानने का बेसब्री से इंतजार है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? यह सवाल सोशल मीडिया पर भी काफी छाया रहा था. लेकिन अगर आप चाहते हैं कि फिल्म के ट्रेलर में ही आपको इस बात का जवाब मिल जाएगा तो बता दें कि ऐसा कुछ नहीं होगा. ट्रेलर देखने से इसकी जानकारी आपको नहीं मिलेगी.

</p>

पिछली फिल्म को देखने के बाद से ही लगातार दर्शकों को यह जानने का बेसब्री से इंतजार है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? यह सवाल सोशल मीडिया पर भी काफी छाया रहा था. लेकिन अगर आप चाहते हैं कि फिल्म के ट्रेलर में ही आपको इस बात का जवाब मिल जाएगा तो बता दें कि ऐसा कुछ नहीं होगा. ट्रेलर देखने से इसकी जानकारी आपको नहीं मिलेगी.

<p>फिल्म की ट्रेलर बहुत ही दमदार है और इसमें वो सब कुछ देखने को मिलेगा जो पिछली फिल्म में दिखाई दिया था. यानी रोमांस से लेकर लड़ाई और शानदार दृश्यों तक फिल्म में सब कुछ है. जिससे यह माना जा रहा है कि यह फिल्म पिछली फिल्म से भी ज्यादा हिट साबित होगी.</p>

फिल्म की ट्रेलर बहुत ही दमदार है और इसमें वो सब कुछ देखने को मिलेगा जो पिछली फिल्म में दिखाई दिया था. यानी रोमांस से लेकर लड़ाई और शानदार दृश्यों तक फिल्म में सब कुछ है. जिससे यह माना जा रहा है कि यह फिल्म पिछली फिल्म से भी ज्यादा हिट साबित होगी.

<p>'बाहुबली' की सीक्वल फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का ट्रेलर 16 मार्च को चार भाषाओं में रिलीज हो गया है. हम आपको बता रहे हैं 2 मिनट 24 सेकंड के 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के ट्रेलर की 5 बड़ी बातें. </p>

'बाहुबली' की सीक्वल फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का ट्रेलर 16 मार्च को चार भाषाओं में रिलीज हो गया है. हम आपको बता रहे हैं 2 मिनट 24 सेकंड के 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के ट्रेलर की 5 बड़ी बातें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay