एडवांस्ड सर्च

फिर विवादों में फंसे कटप्पा, गैर जमानती वारंट हुआ जारी

तमिल सिनेमा के मशहूर एक्टर सूर्या, सारथ और सत्यराज  के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ है. इन सबके ऊपर मानहानि का एक केस चल रहा है.

Advertisement
aajtak.in
वन्‍दना यादव नई दिल्ली, 23 May 2017
फिर विवादों में फंसे कटप्पा, गैर जमानती वारंट हुआ जारी कटप्पा के रोल में एक्टर सत्यराज

फिल्म 'बाहुबली 2' में कटप्पा का रोल निभाने वाले एक्टर सत्यराज को आज कौन नहीं जानता. बाहुबली की रिलीज से पहले विवादों का हिस्सा रहे सत्यराज एक बार फिर से मुसीबत में फंस गए हैं. मंगलवार को ऊटी जुडीशियल मजिस्ट्रेट ने साउथ के एक्टर सूर्या, सत्यराज और सरथकुमार के अलावा पांच और लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है.

सोशल मीडिया में इस गैर-जमानती वारंट जारी होने के बाद ट्विटर पर सूर्या के फैंस उनके सपोर्ट में आ गए हैं और #WeSupportSuriya ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.

कर्नाटक में 'बाहुबली- 2' का विरोध, 'कटप्पा' ने मांगी माफी!

बता दें कि इन सब पर साल 2009 से मानहानि का एक केस चल रहा है. एक वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार एक तमिल दैनिक ने एक आर्टिकल पब्ल‍िश हुआ था जिसमें एक एक्ट्रेस ने अभिनेताओं और अभिनेत्री के समूह के खिलाफ वेश्यावृत्ति के आरोपों के बारे में बात की थी. इस आर्टिकल का फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने विरोध किया था जिसके बाद माफी मांगने की मांग की गई थी. इसके बाद, नजीर संगम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई जिसमें इन एक्टर्स ने मीडियावालों से बुरा बर्ताव किया. इसके बाद वरिष्ठ पत्रकार रोज़ारियो मारिया सुसाई ने ऊटी न्यायिक मजिस्ट्रेट के साथ शिकायत दर्ज कराई.

24 घंटे से कम वक्त में बाहुबली 2 के ट्रेलर को मिले 2 करोड़ 30 लाख व्यूज

साउथ के इन एक्टर्स ने मद्रास उच्च न्यायालय के तहत मामला रद्द करने की कोशिश की, लेकिन उनकी याचिका खारिज कर दी गई. जब अभिनेता को 15 मई को अदालत में पेश होने के लिए कहा गया था, तो वो वहां नहीं आए. इसलिए मजिस्ट्रेट ने एक गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया है.

'कटप्पा' से क्यों नाराज है कर्नाटक? 'बाहुबली 2' की रिलीज का विरोध

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay