एडवांस्ड सर्च

अप्रैल में 'बाहुबली' का डबल धमाल, पुराना वर्जन फिर होगा रिलीज

'बाहुबली 2' देखने की तैयारी है. लेकिन क्या 'बाहुबली' की पूरी कहानी याद है? अगर नहीं, ये खबर आपके काम आएगी...

Advertisement
aajtak.in
मेधा चावला नई दिल्ली, 20 March 2017
अप्रैल में 'बाहुबली' का डबल धमाल, पुराना वर्जन फिर होगा रिलीज Baahubali2

'बाहुबली 2' के ट्रेलर को इतना पसंद किया गया कि यूट्यूब पर इसने व्यूज के तमाम रिकॉर्ड तोड़ दिए. वहीं इंडस्ट्री को 'बाहुबली 2' से भी जबरदस्त कमाई की उम्मीद है.

लेकिन 'बाहुबली' को आए करीब दो साल हो चुके हैं. ऐसे में क्या पुरानी सीरीज की कहानी आपको याद है? अगर नहीं जो जान लें कि प्रोड्यूसर्स ने 'बाहुबली 2' से पहले आपको 'बाहुबली' दिखाने की भी तैयारी कर ली है.

'बाहुबली 2' में बनी हैं प्रभास की पत्नी, रियल लाइफ में था अफेयर

बता दें कि 'बाहुबली 2' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म के डायरेक्टर राजामौली ने बताया कि 'बाहुबली 2' की रिलीज से एक या दो हफ्ते पहले ही 'बाहुबली' भी थिएटर्स में रिलीज की जाएगी. हालांकि इसकी रिलीज डेट अभी तय नहीं है और न ही इस बारे में कुछ बताया गया है कि 'बाहुबली' कितनी स्क्रीन्स, भाषाओं और शहरों में फिर दिखाई जाएगी.

बाहुबली 2: इन 10 PHOTOS में देखें पूरे ट्रेलर की कहानी...

फिल्म प्रमोशन का है हिस्सा
'बाहुबली' को दोबारा रिलीज करने की वजह नई फिल्म का प्रमोशनल प्लान ही बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म के डिस्ट्रि‍ब्यूटर अनिल थडानी ने भी इस बात पर मुहर लगा दी है और वे आश्वस्त हैं कि इससे 'बाहुबली 2' की कलेक्शन दमदार होगी.

बाहुबली 2 के ट्रेलर के पहले देखें फिल्म के खास POSTERS

क्यों बनी फिल्म दो हिस्सों में
मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के दौरान निर्देशक ने फिल्म को दो पार्ट में बनाए जाने की वजह का खुलासा भी किया था. उन्होंने बताया कि फिल्म को दो पार्ट में इसलिए बनाया क्योंकि कहानी लंबी थी. हमारा विचार बाहुबली को फ्रेंचाइज करने का नहीं था, लेकिन बाहुबली की दुनिया अब कॉमिक्स, टीवी सीरीज और नॉवेल्स तक जाएगी. हमने इफेक्ट्स और एक्शन सीक्वेंस को बढ़ाया है, कहानी अब पहले की तरह नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay