एडवांस्ड सर्च

'बाहुली 2' का क्लाइमैक्स सीन लीक, इंटरनेट पर हुआ वायरल, ग्राफिक डिजाइनर हिरासत में

ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'बाहुबली' की सीक्वल 'बाहुबली 2' का 9 मिनट लंबा सीन हुआ लीक. आरोपी ग्राफिक डिजाइनर हिरासत में.

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज / आशीष पांडेय नई दिल्ली, 23 November 2016
'बाहुली 2' का क्लाइमैक्स सीन लीक, इंटरनेट पर हुआ वायरल, ग्राफिक डिजाइनर हिरासत में 'बाहुबली 2'

हिट फिल्म 'बाहुबली' की सीक्वल 'बाहुबली 2' का 9 मिनट लंबा वॉर सीक्वेंस इंटरनेट पर लीक हो गया है. इस फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजमौली ने हैदराबाद के जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में इस घटना की शिकायत दर्ज करवाई है. इस शिकायत के चलते पुलिस ने एक ग्राफिक डिजाइनर को फिल्म की फुटेज चुराने को लेकर गिरफ्तार कर लिया है.

जैसे ही फिल्म की टीम को इस बात का पता चला कि इंटरनेट पर फिल्म के क्लाइमैक्स सीन को लीक कर दिया गया है वे तुरंत हरकत में आ गए. उन्होंने इसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाकर सीन को इंटरनेट से ह‍टवा तो दिया लेकिन उससे पहले ही यह फुटेज कई लोग देख चुके तो और पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी थी.

इस ऑनलाइन लीक के लिए कथि‍त तौर पर जिम्मेदार ग्राफि‍क डिजाइनर को जुबली हिल्स पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है. यह शख्स हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियोज में काम करता है.

जब से एसएस राजमौली ने 'बाहुबली 2' की शूटिंग की शुरुआत की है तब से ही इस फिल्म के सेट से जुड़ी तस्वीरों से लेकर वॉर सीक्वेंस लीक होने तक की खबरें सुर्ख‍ियों में बनी हुईं हैं. हालांकि 'बाहुबली' की टीम द्वारा इस बात का पूरा ध्यान रखा जा रहा था कि फिल्म से जुड़ी कोई भी चीज लीक ना होने पाए इसलिए डायरेक्टर राजमौली ने फिल्म के सेट पर मोबाइल फोन तक बैन कर दिए थे बावजूद इसके वह इस घटना का शि‍कार हो ही गए.

इंडिया टुडे से बात करते हुए एएसपी केसीएस रघुवीर ने कहा, 'फिल्म प्रोड्यूसर्स में एक प्रोड्यूसर ने फिल्म के लीक को लेकर शि‍कायत दर्ज करवाई. हमने IT एक्ट की धारा 66 RW 43 और कॉपीराइट एक्ट की धारा 63 के तहत मामला दर्ज कि‍या और इस लीक के लिए जिम्मेदार कृष्णा दयानंद चौधरी नाम के शख्स को गिरफ्तार किया.'  सूत्रों की माने तो दयानंद चौधरी अन्नपूर्णा स्टूडियोज में बतौर असिस्टेंट ग्राफिक डिजाइनर काम कर रहे थे और इसी स्टूडियो में 'बाहुबली 2' की एडिंग का काम चल रहा था. दयानंद ने सरवर से फिल्म की क्लिप को चुराया और अपने विजयवाड़ा बेस्ड फ्रेंड्स के साथ शेयर कर डाला और इसके बाद इसे यूट्यूब पर अपलोड कर दिया.

'बाहुबली 2' के मेकर्स की परेशानियां जैसे खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहीं अभी कुछ दिन पहले ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स के घर इनकम टैक्स की रेड पड़ी थी. आपको बता दें यह फिल्म 28 अप्रैल, 2017 को रिलीज होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay