एडवांस्ड सर्च

Advertisement

'बाहुबली-2' की एनिमेटेड सीरीज है दिलचस्प कहानियों का सफर

'बाहुबली-2' की एनिमेटेड सीरीज है दिलचस्प कहानियों का सफर
शिवांगी ठाकुर [Edited by: वंदना यादव]नई दिल्ली, 21 April 2017

फिल्म 'बाहुबली 2' को लेकर पूूरे देश में एक अलग क्रेज है. हर कोई 'बाहुबली' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार भी कर रहा है. हर जगह बाहुबली की ही चर्चा हो रही है और हो भी क्यों ना आखिर हर किसी के मन में यही सवाल घूम रहा है कि बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा? इसी सवाल का जवाब जल्द ही बाहुबली फैंस को मिलने वाला है. फिल्म 'बाहुबली 2' की प्रीक्वल 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

 24 घंटे से कम वक्त में बाहुबली 2 के ट्रेलर को मिले 2 करोड़ 30 लाख व्यूज

बता दें कि पिछले दिनों खबर आई थी की फैंस को ज्यादा इंतजार ना करना पड़े इसीलिए 'बाहुबली' को ऑनलाइन कर दिया गया है लेकिन यह सभी खबरें बस एक अफवाह थी जिससे लोगों को लगा कि अब उन्हें अपने सवाल का जवाब मिल जाएगा. खैर, उन्हें तो इस सवाल का जवाब 28 अप्रैल को ही मिलेगा लेकिन उससे पहले डायरेक्टर एस एस राजामौली ने अपनी फिल्म से प्रेरित होकर एक एनिमेशन सीरीज लॉन्च की है.

 'कटप्पा' से क्यों नाराज है कर्नाटक? 'बाहुबली 2' की रिलीज का विरोध

ये एनिमेशन सीरीज 'बाहुबली: द लॉस्ट लेजेंड्स' के नाम से ऑनलाइन लांच की गई है. बाहुबली एनिमेशन सीरीज 'बाहुबली: द लॉस्ट लेजेंड्स' को इंटरनेट वीडियो ऑन डिमांड सर्विस अमेजोन प्राइम वीडियो ने लॉन्च किया है. इस कंपनी ने प्राइम वीडियो पर दो और नए टाइटल रिलीज किए हैं. जहां फिल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' में ग्राफिक्स की बात की जा रही है वहीं aइस एनिमेटेड सीरीज में एक अलग तरह का अनुभव बाहुबली फैंस को देखने मिलेगा.

Shocking: तो क्या इन दो राज्यों में रिलीज नहीं होगी 'बाहुबली 2'

'बाहुबली: द लॉस्ट लेजेंड्स' को डायरेक्टर एस एस राजामौली ने ग्राफिक इंडिया और अर्का मीडिया वर्क्स के साथ मिलकर बनाया है. अब तक इसका एक एपिसोड ऑनलाइन आ चुका है और साथ में इसका एक ट्रेलर भी लांच किया गया है जिनके नाम 'Bonus: Baahubali Animated Series: The Trailer' और 'Legend Begins' है.

बॉलीवुड में छिड़ी है खुद को 'बाहुबली' साबित करने की जंग, खान से कुमार तक सभी तैयार

लोगों ने ट्रेलर के साथ-साथ इसका पहला एपिसोड देख लिया है और जल्द ही फैंस के लिए इसका दूसरा एपिसोड भी रिलीज किया जाएगा. इस एनिमेटेड सीरीज में फिल्म के किरदारों से जुड़ी दूसरी कहानियों के बारे में बात की गई है और जो दर्शक फिल्म 'बाहुबली 2' का इंतजार कर रहे हैं वो फिलहाल इस एनिमेटेड सीरीज से ही काम चला सकते हैं.

 

टैग्स

Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay