एडवांस्ड सर्च

सिद्धू का तंज- दुनिया कहां जा रही, मोदी सबको चौकीदार बनाने पर अड़े

क्रिकेटर टर्न पॉलिटीशियन नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि चीन पानी के नीचे रेललाइन बिछा रहा है, अमेरिका अंतरिक्ष में जीवन को बरकरार रखने की संभावना का पता लगा रहा है, रूस अविश्वसनीय रोबोट लेकर आ रहा है. और यहां ये लोग सभी को चौकीदार बनाने पर अड़े हुए हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 13 April 2019
सिद्धू का तंज- दुनिया कहां जा रही, मोदी सबको चौकीदार बनाने पर अड़े (फाइल फोटो- नरेंद्र मोदी)

पंजाब के मंत्री और क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने नरेंद्र मोदी सरकार के 'मैं भी चौकीदार अभियान' पर निशाना साधा. उन्होंने शुक्रवार को कहा, 'सरकार देश में प्रत्येक व्यक्ति को एक चौकीदार बनाने में व्यस्त है, जबकि विकसित देश नये क्षितिज खोजने में लगे हैं.

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) का मैं भी चौकीदार अभियान तेजी तब पकड़ा जब राहलु गांधी सीधे तौर पर 'चौकीदार चोर है' के नारे लगाने लगे.

सिद्धू ने बिहार के किशानगंज में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि चीन पानी के नीचे रेललाइन बिछा रहा है, अमेरिका अंतरिक्ष में जीवन को बरकरार रखने की संभावना का पता लगा रहा है, रूस अविश्वसनीय रोबोट लेकर आ रहा है. और यहां ये लोग सभी को चौकीदार बनाने पर अड़े हुए हैं.

भाजपा के पूर्व नेता सिद्धू कुछ साल पहले ही कांग्रेस में शामिल हुए थे. सिद्धू फिलहाल पंजाब सरकार में मंत्री हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि ये चौकीदार बड़े उद्योगपतियों के महलों की सुरक्षा करते हैं. उन्हें आम लोगों की झोपड़ियों की कोई चिंता नहीं है. उन्होंने कहा कि नारा ‘सबका साथ सबका विकास’ खोखला है. इस सरकार में अडानी और अंबानी जैसे लोगों को ही विकास का अनुभव हुआ.

सुप्रीम कोर्ट में केंद्र द्वारा यह कहे जाने का उल्लेख करते हुए कि राफेल सौदे के कुछ कागजात रक्षा मंत्रालय के कार्यालय से गुम हुए, सिद्धू ने कहा कि वे संवेदनशील कागजात को नहीं संभाल सकते. वे देश चलाने की क्षमता के बारे में क्या बोल सकते हैं.

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़लेटर

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay