एडवांस्ड सर्च

डेटिंग के पहले साल से ही आयुष्मान-ताहिरा कर रहे सोशल डिस्टेंसिंग, थ्रोबैक फोटो है सबूत

आयुष्मान खुराना संग वाइफ ताहिरा कश्यप ने एक बेहद पुरानी तस्वीर शेयर की है. फोटो उस दौरान की है जब दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू ही किया था.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 06 May 2020
डेटिंग के पहले साल से ही आयुष्मान-ताहिरा कर रहे सोशल डिस्टेंसिंग, थ्रोबैक फोटो है सबूत आयुष्मान खुराना संग ताहिरा कश्यप

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप लॉकडाउन में एक दूसरे की कंपनी खूब एंजॉय कर रहे हैं. आयुष्मान जहां एक तरफ अपने गानों और शायरियों के जरिए दर्शकों का दिल जीत रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ ताहिरा कश्यप भी प्रशंसकों के लिए अपनी और आयुष्मान की खूबसूरत बॉन्डिंग कभी फोटोज के जरिए कभी इमोशनल पोस्ट के जरिए तो कभी फनी वीडियोज के जरिए शेयर करती रहती हैं. मगर हाल ही में ताहिरा ने अपनी और आयुष्मान की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है जो दर्शाती है कि कपल एक दशक पहले से ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं.

ताहिरा कश्यप ने अपनी और आयुष्मान की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इसमें आयुष्मान ब्लू प्रिंटेड शर्ट में हैं और ताहिरा गाढ़े हरे रंग की लॉन्ग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. तस्वीर में दोनों थोड़ी दूरी पर बैठे हैं. दोनों की ये तस्वीर आज कल के माहौल से ज्यादा सरोकार रखती है. कोरोना वायरस की वजह से सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा जा रहा है. ऐसे में ताहिरा और आयुष्मान की ये तस्वीर सोशल डिस्टेंसिंग का बढ़ियां उदाहरण है.

View this post on Instagram

First year of dating and we were strong believers of social distancing!! #futuristic #throwbackthursdayontuesday #throwbackthursday #throwbacktuesday #samething #lockdown #kitnabadalgayainsaan

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap) on

जब महाभारत के भीष्म ने की एकता कपूर की आलोचना, दुर्योधन ने दिया था ये जवाब

कांच के टेबल पर गिरे शिविन नारंग, हाथ में गंभीर चोट, अस्पताल में भर्ती

ताहिरा कश्यप ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- हमारी डेटिंग का पहला साल था और उस समय से ही हम दोनों सोशल डिस्टेंसिंग पर गहरा विश्वास रखते आए हैं.

आयुष्मान संग डेटिंग पर ताहिरा ने कही थी ये बात

अपनी डेटिंग के बारे में बात करते हुए ताहिरा कश्यप ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि हम लोग चंडीगढ़ में रहते थे. वो अनुभव जरा अलग था. उस दौरान हम लोग काफी स्लो थे और काफी ज्यादा शर्मीले भी थे. 60 स्टूडेंट्स का बैच था जब मैं पहली बार आयुष्मान से मिली थी. मुझे लगा था कि उसका नाम अभिषेक है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay