एडवांस्ड सर्च

विकी डोनर और बधाई हो के बाद इस विषय पर फिल्म करना चाहते हैं आयुष्मान

एक्टर आयुष्मान खुराना फिल्मों के मामले में हटकर प्रयोग करने के लिए जाने जाते हैं. फिल्म विकी डोनर से शुरुआत करने वाले आयुष्मान जल्द ही फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आएंगे.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 31 December 2018
विकी डोनर और बधाई हो के बाद इस विषय पर फिल्म करना चाहते हैं आयुष्मान आयुष्मान खुराना

साल 2018 में आयुष्मान खुराना सबसे तेजी से उभरते सितारे के तौर पर नजर आए. अंधाधुन और बधाई हो जैसी उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चलीं. आयुष्मान खुराना अपनी अदायगी और लुक्स के अलावा फिल्मों को लेकर अपने चुनाव के लिए भी जाने जाते हैं. उन्होंने फिल्म विकी डोनर से अपने करियर से शुरुआत की थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही.

आयुष्मान की बधाई हो की कहानी एक ऐसे उम्रदराज पिता की थी जो गलती से अपनी उम्रदराज पत्नी को प्रेग्नेंट कर देता है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. आयुष्मान ने हाल में बताया कि अब वह LGBT (lesbian, gay, bisexual, and transgender community) पर फिल्म बनाना चाहती हैं.

View this post on Instagram

Met my fav- Ranbo! Post Via:#aayushmankhurana twitter #Bollywoodsuperstar #together #bollywoodsupersctor #Superstar #aayushmankhurana #RanbirKapoor #cutelooks😘 #handsomehunk #Ranbirmerijaan❤❤ #Rkhugefanp1♥️

A post shared by Ranbir Shraddha Huge Fan (@rkhugefanp1) on

उन्होंने कहा, "हमें बहुत सी जंग जीतनी हैं. सांस्कृतिक परिवर्तन आ रहे हैं. हम इस पर भी फिल्म बना सकते हैं और मुझे लगता है कि इसे सेंसर से भी अनुमति मिलेगी क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने अब इसे अपराध मुक्त कर दिया है. इस क्षेत्र में कॉमर्शियल तरीके से जाना वाकई दिलचस्प होगा." एक्टर ने कहा कि उनका मानना है कि फिल्म की असली स्टार उसकी स्क्रिप्ट ही होती है.

View this post on Instagram

Aayushman khurana next movie dream girl poster is here.. #dreamgirl #aayushmankhurana #dream #bollywoodstars #movie #shooting #shootingbegins

A post shared by filmyhungama (@filmyhungama.in) on

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "मैं एक ऐसा सितारा हूं जिसे ऑडियंस ने बनाया है. लेकिन मुझे लगता है कि फिल्म की असली स्टार उसकी स्क्रिप्ट होती है. स्क्रिप्ट ही तो होती है जिसकी वजह से कोई स्टार बनता है. मैं हर बार ऑडियंस को कुछ अनूठा देने की कोशिश करता हूं. कुछ हटकर."

View this post on Instagram

Loved this sweatshirt 😍 . . . . . #menswear #mensfashion #fashion #menstyle #style #streetwear #mensstyle #outfit #ootd #follow #fashionblogger #men #streetstyle #outfitoftheday #instafashion #streetfashion #like #instagood #instastyle #ootdmen #fashiongram #dapper #sale #model #fashionista #stylish #fashionstyle #supreme #lookoftheday #aayushmankhurana

A post shared by -ɧɩŋɩ (@chic.beats) on

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay