एडवांस्ड सर्च

अब पुलिसमैन बनेंगे आयुष्मान खुराना, इस शहर में चल रही शूटिंग

खबर है कि अब आयुष्मान खुराना डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ काम कर रहे है. फिल्म का क्या होगा यह अभी तय नहीं हुआ है. लेकिन, उन्होंने लखनऊ में इसकी शूटिंग शुरू कर दी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 01 March 2019
अब पुलिसमैन बनेंगे आयुष्मान खुराना, इस शहर में चल रही शूटिंग आय़ुष्मान खुराना

साल 2018 आयुष्मान खुराना के लिए काफी खास रहा. इस दौरान आयुष्मान की अंधाधुन और बधाई हो बड़ी हिट साबित हुईं. दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की. इस दौरान दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स ने आयुष्मान के काम की खूब तारीफ की. खबर है कि अब आयुष्मान खुराना डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ काम कर रहे है. फिल्म का क्या होगा यह अभी तय नहीं हुआ है. लेकिन, उन्होंने लखनऊ में इसकी शूटिंग शुरू कर दी है. रिपोर्ट के अनुसार वह फिल्म में एक पुलिसमैन का किरदार निभा रहे हैं. बता दें यह पहली बार है जब आयुष्मान किसी पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे. आयुष्मान ने कई तरह के किरदार निभाए हैं लेकिन अब देखना होगा कि उनका कॉप वाला लुक दर्शकों को कितना पसंद आएगा.

जानकारी के अनुसार फिल्म की कहानी एक सत्य घटना पर आधारित है. फिल्म में प्रासंगिक सामाजिक मुद्दे को भी उठाया जाएगा. फिल्म के स्टार कास्ट में आयुष्मान के अलावा और कौन होगा, इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. बता दें अनुभव सिन्हा ने इससे पहले मुल्क फिल्म का निर्देशन किया था. इसमें तापसी पन्नू, ऋषि कपूर, प्रतीक बब्बर, रजत कपूर जैसे एक्टर थे. फिल्म को क्रिटिक्स ने खूब सराहा था. फिल्म की कहानी बनारस शहर पर आधारित थी.

इसके अलावा आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल फिल्म में भी नजर आएंगे. इसमें नुसरत बरुचा को उनके लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाया जाएगा. कहानी की बात करें तो आयुष्मान, रामलीला में सीता का किरदार निभाते दिखेंगे. यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी. इसका निर्देशन राज शांडिल्य कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले किया जा रहा है. यह इसी साल सितंबर में रिलीज हो सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay