एडवांस्ड सर्च

शुभ मंगल... में जितेंद्र कुमार को Kiss करने में आयुष्मान खुराना ने लिए थे इतने टेक

अपने एक इंटरव्यू में जीतू संग किसिंग सीन के बारे में आयुष्मान ने बात की है. उन्होंने बताया कि एक्सपीरियंस उनके लिए कैसा था और उन्हें ये सीन कितना समय लगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 February 2020
शुभ मंगल... में जितेंद्र कुमार को Kiss करने में आयुष्मान खुराना ने लिए थे इतने टेक जीतेन्द्र कुमार-आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार अपनी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए हैं. इन दोनों ने फिल्म में एक गे कपल का रोल किया है, जिसके चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. शुभ मंगल ज्यादा सावधान के ट्रेलर को जनता ने खूब पसंद किया था. ऐसे में ट्रेलर में दिखाए गए आयुष्मान और जितेंद्र के किसिंग सीन ने खूब सुर्खियां बटोरीं.

आयुष्मान के लिए अजीब था किसिंग सीन?

अब अपने एक इंटरव्यू में जितेंद्र संग किसिंग सीन के बारे में आयुष्मान ने बात की है. उन्होंने बताया कि एक्सपीरियंस उनके लिए कैसा था और उन्हें ये सीन करने में कितना समय लगा.

आयुष्मान ने कहा, 'अगर मुझे याद है तो हमने तीन तक टेक लिए थे. अजीब नहीं अलग था. मैं नहीं कहूंगा कि ये अजीब था लेकिन अलग जरूर था. एक एक्टर के तौर पर आपको हर चीज के लिए तैयार रहना चाहिए. जैसा मैंने कहा, ये अलग लगता है जब आप किसी लड़के को किस करते हैं. मुझे लगता है कि इसके पीछे आईडिया यही है कि दो एक ही जेंडर के लोगों को किस करते दिखाना और जितने ज्यादा लोगों को हो सके दिखाना कि ये नॉर्मल बात है. और वहीं हमने किया है. इस किस की फिल्म में जरूरत थी. वरना होमोसेक्सुअलिटी को दिखाने में हम सफल ना हो पाते.'

खतरों के खिलाड़ी 10 में सामने आई कंटेस्टेंट्स की फीस, ये है लिस्ट

कमल हसन की फिल्म के सेट पर हादसा, असिस्टेंट डायरेक्टर समेत 3 की मौत

बता दें कि शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान और जीतू के साथ गजराज राव, नीना गुप्ता, सुनीता रजवार, मानवी गागरू और पंखुड़ी अवस्थी हैं. फिल्म में आप जीतू और आयुष्मान को रोमांस करते और प्यार के लिए दुनिया से लड़ते देखेंगे. डायरेक्टर हितेश केवल्या की ये कॉमेडी फिल्म बहुत बड़े मैसेज के साथ 21 फरवरी को सिनेमाघरों में आ रहे है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay