एडवांस्ड सर्च

आयुष्मान खुराना ने फिल्म उजड़ा चमन पर कसा तंज, बोले- टकला शब्द अपमानजनक

आयुष्मान से जब फिल्म बाला और उजड़ा चमन को लेकर पूछा गया कि क्या इससे आपको परेशानी होती है? जब आपको पता चलता है कि दोनों फिल्में आगे-पीछे रिलीज हो रही है. उन्होंने कहा, ऐसा सिर्फ मेरी ही फिल्म के साथ नहीं होगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 29 October 2019
आयुष्मान खुराना ने फिल्म उजड़ा चमन पर कसा तंज, बोले- टकला शब्द अपमानजनक आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म बाला को लेकर सुर्खियों में हैं. आयुष्मान खुराना की बाला का विषय फिल्म उजड़ा चमन से मिलता-जुलता है. क्रिटिक का मानना है कि दोनों फिल्मों का विषय एक जैसा होने के कारण बॉक्स ऑफिस पर भी इसका फर्क दिखेगा, लेकिन फिल्म बाला के एक्टर आयुष्मान खुराना को इसकी कोई चिंता नहीं है.

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से आयुष्मान खुराना ने कहा कि फिल्म उजड़ा चमन और बाला के विषय को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है. जबकि दोनों की फिल्मों में लीड एक्टर गंजेपन से जूझ रहे हैं. फिल्म बाला को अमर कौशिक के डायरेक्ट किया है. आयुष्मान इसमें गंजेपन से जूझ रहे हैं. वहीं उजड़ा चमन, 2017 की हिट कन्नड़ फिल्म ओंडू मोट्टेया कठे का रीमेक है. फिल्म उजड़ा चमन में सोनू के टीटू की स्वीटी स्टार सन्नी सिंह लीड रोल में हैं.

View this post on Instagram

#Bala ke baalon ki nayya toh kabki doob gayi. Love Story ki nayya paar hoti hai ya nahi, dekhte hai 7th November ko! 😉 #DineshVijan @amarkaushik @bhumipednekar @yamigautam #JaavedJaaferi @saurabhshuklafilms @maddockfilms #SeemaPahwa @nowitsabhi @sachinjigar @pvijan @soulfulsachin @jigarsaraiya @sonymusicindia @officialjiocinema @officialjiostudios

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

फिल्म उजड़ा चमन पर क्या बोले आयुष्मान खुराना?

आयुष्मान खुराना ने कहा कि फिल्म बाला की कहानी आत्म-प्रेम और जश्न मनाने पर हैं. 'टकला' शब्द अपमानजनक है. ये फिल्म आत्म-सम्मान के बारे में हैं. फिल्म सिर्फ बालों या गंजापन को दूर करने के बारे में नहीं है. हमने अपनी फिल्म की घोषणा और शूटिंग पहले कर दी थी. हमारे लिए सबसे खास है कि हमने जब अपनी पूरी फिल्म की शूटिंग कर ली उसके बाद दक्षिण फिल्म देखी है. जब आप फिल्म देखते हो तो आपको दोनों के बीच अंतर पता चलता है.

आयुष्मान से जब पूछा गया कि क्या इससे आपको परेशानी होती है जब आपको पता चलता है कि दोनों फिल्में आगे-पीछे रिलीज हो रही है. उन्होंने कहा, ऐसा सिर्फ मेरी ही फिल्म के साथ नहीं होगा. फिल्म भगत सिंह भी ऐसे ही रिलीज हुई थीं. मुझे अपनी फिल्म पर पूरा विश्वास है, ये बेहद खूबसूरत फिल्म है और ये अब तक की सबसे अच्छी स्क्रिप्ट है. कोई भी इस आइडिया पर फिल्म बना सकता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

इस साल की शुरुआत में एक लेखक ने दावा किया था कि बाला उसी स्क्रिप्ट पर आधारित है जिसे उन्होंने पहले ही आयुष्मान खुराना को सुना दिया था. लेखक ने आरोप लगाया था कि उन्हें इसके लिए क्रेडिट नहीं दिया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay