एडवांस्ड सर्च

गे कैरेक्टर के बाद स्त्री रोग विशेषज्ञ बनेंगे आयुष्मान खुराना, पढ़ें डिटेल्स

आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म में गायनेकोलॉजिस्ट के रोल में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी सोशल कॉमेडी होगी, जिसका नाम स्त्री रोग विभाग होगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 27 February 2020
गे कैरेक्टर के बाद स्त्री रोग विशेषज्ञ बनेंगे आयुष्मान खुराना, पढ़ें डिटेल्स आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अभी अपनी शुभ मंगल ज्यादा सावधान की सक्सेस मना ही रहे थे कि उनके अगले रोल की भी खबरें आने लग गई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आयुष्मान खुराना ने अपने अगले प्रोजेक्ट को भी साइन कर लिया है. आयुष्मान का अगला प्रोजेक्ट जंगली पिक्चर के साथ होगा.

CAA का विरोध करने पर भड़के ट्विटर यूजर्स, किया तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का विरोध

पिंकविला के मुताबिक, आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म में गायनेकोलॉजिस्ट के रोल में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी सोशल कॉमेडी होगी, जिसका नाम स्त्री रोग विभाग होगा. फिल्म का सबसे रोमांचक हिस्सा होगा कि आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म में अलाया फर्नीचरवाला नजर आएंगी. अलाया ने हाल ही में फिल्म जवानी जानेमन से अपने करियर की शुरुआत की है. फिल्म में अलाया की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया था.

View this post on Instagram

Photo by @rahuljhangiani Styling by @tanghavri Make up by @akgunmanisali

A post shared by Alaya F (@alaya.f) on

अलाया के नए प्रोजेक्ट को अनुभूति कश्यप डायरेक्ट करेंगी. फिल्म की कहानी एक गायनेकोलॉजिस्ट के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिसके जीवन में अचानक बदलाव आता है जब वो एक लड़की को शरण देता है. आयुष्मान खुराना ने जंगली पिक्चर्स के साथ तीसरी बार कोलेबोरेशन किया है. आयुष्मान ने इससे पहले जंगली प्रोडक्शन हाउस के साथ फिल्म बरेली की बर्फी (2017) और बधाई हो (2018) में भी काम किया था और दोनों ही प्रोजेक्ट हिट हुए थे.

फिल्म प्रमोट नहीं कर रहे इरफान, एक्टर की हेल्थ पर दीपक ने दिया जवाब

आयुष्मान खुराना पिछले कुछ समय से लगातार हिट्स दे रहे हैं. अपनी अलग थीम के चलते आयुष्मान बॉलीवुड की हिट मशीन साबित हो रहे हैं. शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान खुराना के साथ जितेंद्र कुमार नजर आए थे. फिल्म के हिट होने के बाद आयुष्मान के साथ पूरी कास्ट सेलिब्रेशन में बिजी हैं. अब एक बार फिर आयुष्मान ने फिल्म की स्क्रिप्ट के चयन से बता दिया कि जिन फिल्मों को सभी एक्टर्स करने से बचते हैं, वे उन्हें ही सेलेक्ट करते हैं और आखिरकार कामयाबी हासिल भी कर लेते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay