एडवांस्ड सर्च

मिस्टर इंडिया गिरफ्तार, घूस ले रहा था

चार बार मिस्टर इंडिया का खिताब जीतने वाले सुहास मधुकर खामकर को घूस लेते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है. मुबंई के निकट पनवेल में एंटी करप्शन ब्यूरो ने उन्हें 50 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया. यह खबर अंग्रेजी पत्र मिड डे ने दी.

Advertisement
aajtak.in
Aajtak.in [Edited By: मधुरेंद्र सिन्‍हा]मुंबई, 07 August 2014
मिस्टर इंडिया गिरफ्तार, घूस ले रहा था

चार बार मिस्टर इंडिया का खिताब जीतने वाले सुहास मधुकर खामकर को घूस लेते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है. मुबंई के निकट पनवेल में एंटी करप्शन ब्यूरो ने उन्हें 50 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए सोमवार को पकड़ लिया. यह खबर अंग्रेजी पत्र मिड डे ने दी.

पत्र के मुताबिक कोल्हापुर के निवासी खामकर ने बॉडी बिल्डिंग स्पर्धा में कई बार देश का प्रतिनिधित्व किया है. उन्हें मिस्टर इंडिया के अलावा मिस्टर एशिया का भी पुरस्कार मिल चुका है. वह पनवेल कलेक्टर के ऑफिस में नायब तहसीलदार के रूप में कार्यरत थे. इसके पहले वह सेंट्रल रेलवे में टिकट कलक्टर भी रह चुके हैं. उन्होंने रेलवे की बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता पांच बार जीती थी.

बताया जाता है कि एक व्यक्ति ने 30 जून को एक जमीन के सिलसिले में तहसीलदार से मुलाकात की. वह चाहता था कि उस जमीन के और डिटेल मिल जाएं. इस तरह के डिटेल रेवेन्यू डिपार्टमेंट के पास होते हैं. तहसीलदार ने उसे खामकर के पास भेज दिया. खामकर ने उसे अपने खास आदमी गणेश के पास भेज दिया जिसने काम जल्दी करवाने के एवज में 60,000 रुपये मांगे. उस व्यक्ति ने घूस देने की बजाय एंटी करप्शन ब्यूरो में शिकायत कर दी.

ब्यूरो ने उसे 50,000 रुपये में मामला तय करने को कहा. खामकर इस जाल में फंस गए. वह सोमवार को 4 बजे दोपहर वहां उससे मिले. उस व्यक्ति ने ज्योंही 50,000 रुपये खामकर के खास आदमी गणेश को दिए, ब्यूरो के अधिकारियों ने उसे और खामकर को रंगे हाथों पकड़ लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay