एडवांस्ड सर्च

आयुष्मान खुराना ने शेयर की स्टाइलिश फोटो, बालों से जुड़ा एक किस्सा भी बताया

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना ने एक तस्वीर शेयर की है और मां से जुड़ा हुआ एक किस्सा भी साझा किया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 December 2019
आयुष्मान खुराना ने शेयर की स्टाइलिश फोटो, बालों से जुड़ा एक किस्सा भी बताया आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इनदिनों अपकमिंग फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में उन्होंने बनारस में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म की. इसके अलावा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना ने एक नई तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में वे बेहद स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. फोटो के साथ उन्होंने बालों से जुड़ा हुआ एक किस्सा भी शेयर किया है.

आयुष्मान ने जो फोटो शेयर की है उसमें वे लाइट ब्रोंज शेड की टी-शर्ट और ब्लैक पैंट्स पहने नजर आ रहे हैं. इसके अलावा वे गोल्डन प्रिंट जैकेट में भी हैं. इसमें कोई संदेह नहीं है कि तस्वीर में उनका लुक काफी स्टाइलिश है. उन्होंने बालों में जेल या पानी लगा रखा है. आयुष्मान ने बालों से जुड़ा हुआ एक किस्सा शेयर किया है साथ ही मुंबई के मौसम के बारे में भी बात की.

View this post on Instagram

Sardi mein baal geele rakhne se bimaar padh sakte ho. Yeh Maa kehti thi bachpan mein, jab main Chandigarh rehta tha. She said exactly the same thing when she saw this picture. Maine kaha “Maa Mumbai mein thand nahi padti.”

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

आयुष्मान ने कैप्शन में लिखा कि- सर्दी में बाल गीले रखने से बीमार पड़ सकते हो. जब मैं चंडीगढ़ रहता था तो बचपन में ऐसा मां कहा करती थीं. जब उन्होंने ये तस्वीर देखी तो फिर से एक बार उन्होंने यही बात कही. इसका जवाब देते हुए मैंने मां से कहा कि- 'मां मुंबई में ठंड नहीं पड़ती.'

इन प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं आयुष्मान

बता दें कि कुछ समय पहले ही आयुष्मान खुराना की रिलीज फिल्म बाला ने दर्शकों का दिल जीता. फिल्म में आयुष्मान एक ऐसे शख्स का रोल प्ले करते नजर आए थे जो झड़ते बालों की समस्या से जूझ रहा है. आयुष्मान खुराना के अपोजिट फिल्म में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम नजर आई थीं. शुभ मंगल सावधान के अलावा वे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ गुलाबो सिताबो में काम करते नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay