एडवांस्ड सर्च

तो क्या साउथ में बनेगा आयुष्मान खुराना की 'आर्टिकल 15' का रीमेक

अब चर्चा है कि आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 को दक्षिण भारतीय भाषा में बनाया जाएगा. इस फिल्म के राइट्स खरीदने के लिए साउथ इंडस्ट्री के कई सारे फिल्ममेकर लाइन में लगे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 31 July 2019
तो क्या साउथ में बनेगा आयुष्मान खुराना की 'आर्टिकल 15' का रीमेक आर्टिकल 15 फिल्म का एक सीन

पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड में लगातार साउथ फिल्मों की रीमेक बन रही हैं. पिछले दिनों रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह भी साउथ फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक थी. इसके अलावा हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर ने साउथ एक्टर विजय देवराकोंडा की फिल्म डियर कॉमरेड को हिंदी रीमेक करने के राइट्स खरीद लिए हैं. वहीं, अब चर्चा है कि आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 को किसी दक्षिण भारतीय भाषा में बनाया जाएगा. इस फिल्म के राइट्स खरीदने के लिए साउथ इंडस्ट्री के कई सारे फिल्ममेकर लाइन में लगे हैं.

हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि वह कौन से फिल्ममेकर हैं जो इस फिल्म के राइट्स खरीदना चाहते हैं. अब देखना है कि फिल्म के राइट्स किसे मिलते हैं और साउथ में इस फिल्म को किस तरह बनाया जाएगा. एक इंटरव्यू के दौरान साउथ सुपरस्टार ने कहा था कि वह इस फिल्म को तमिल में बनाना  चाहते हैं.

View this post on Instagram

Iss Trailer Aur Baaki Trailers Mein 'Farq' Hai! Kya Aap Taiyaar Hain, Farq Ki Shuruwat Ke Liye? #Article15Trailer OUT NOW! #Article15 In Cinemas June 28 (LINK IN BIO) @anubhavsinhaa @zeestudiosofficial @zeemusiccompany #ManojPahwa @talwarisha #KumudMishra #nassar @sayanigupta @mohdzeeshanayyub @ashishsverma @ronjinichakraborty @shubhro30 #SushilPandey #AakashDhabade @gauravkapata @benarasmediaworks

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

देश में फैली जाति व्यवस्था पर कटाक्ष करती इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया था. ट्रेलर रिलीज होते ही कई ब्राह्मण समुदाय ने इस फिल्म का भारी विरोध किया गया था. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया था. इसमें आयुष्मान ने मुख्य रोल निभाया था और वह पहली बार  पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आए थे. फिल्म में आयुष्मान के अलावा, ईशा तलवार, मोहम्मद जीशान आयुब , सयानी गुप्ता जैसे सितारों ने काम किया था.

आयुष्मान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह गुलाबो सिताबो फिल्म में नजर आने वाले है. इस फिल्म में वह पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है. अमिताभ और आयुष्मान लखनऊ में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इसमें अमिताभ बच्चन एक अलग ही अवतार में नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay