एडवांस्ड सर्च

Avengers का नया ट्रेलर जारी, ब्लैक पैंथर्स की पलटन घमासान के लिए तैयार

एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर का नया ट्रेलर जारी, फिल्म के सुपरहीरो ब्लैक पैंथर सबसे बड़ी जंग की तैयारी के लिए तैयार.

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज दिल्ली, 08 April 2018
Avengers का नया ट्रेलर जारी, ब्लैक पैंथर्स की पलटन घमासान के लिए तैयार एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर

हॉलीवुड फिल्मों दुनियाभर के सिनेप्रमियों की फेवरेट और हिट सीरीज एवेंजर्स की अगली फिल्म एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर का नया ट्रेलर जारी हो गया है. फिल्म का जारी हुआ ये दूसरा ट्रेलर है इस ट्रेलर में पहले से ज्यादा रोमांच देखने को मिल रहा है.

इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं एवेंजर्स: Infinity War का ट्रेलर, 24 घंटे में बना रिकॉर्ड

फिक्शन वर्ल्ड के रोमांच को को डबल करने के लिए इस बार सीरीज में दर्जनों सुपरहीरोज की सुपरपॉवर को एक साथ देखने का मौका मिलेगा. जारी नए ट्रेलर में इस फिल्म के विशालकाय विलेन थैनस के साथ भि‍ड़ने के लिए ब्लैक पैंथर अकेले नहीं बल्कि अपनी पूरी पलटन लेकर लौटे हैं. ब्लैक पैंथर्स ट्रेलर में अपने वार स्लोग्न गाते हुए दुश्मन पर हमले की तैयारी में हैं.

लेकिन इस बार एवेंजर्स का विलेन एक सुपरविलेन है जिसका मुकाबला ब्लैक पैंथर्स अकेले नहीं कर सकते. उनका साथ देने के लिए बाकी सुपरहीरोज आयरन मैन, कैप्टन अमेरिका, स्पाइडर मैन, ब्लैक विडो, हल्क भी जंग के लिए कमर कसते नजर आ रहे हैं.

सुपरहिरोज और सुपरविलेन की ये सारी जंग इन्फिनिटी स्टोन पाने के लिए छि‍ड़ेगी. एवेंजर्स की दुनिया को हिला कर रख देने वाले विलेन थैनस से सुपरहीरोज कैसे निपटेंगे ये देखना बेहद मजेदार होने वाला है. बता दें जारी हुए एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर के इस वीडियो को 24 घंटे में 19 लाख से ज्यादा दर्शक मिल चुके हैं.

Avengers का हिन्दी ट्रेलर जारी, इस खौफनाक विलेन से भि‍ड़ेंगे सुपरहीरोज

एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर ना सिर्फ विदेशी बॉक्स ऑफिस पर बल्कि बाकी देशों के बॉक्स ऑफिस पर भी कई रिकॉर्ड बनाने वाली है. भारत में एवेंजर्स की खूब फैन फॉलोविंग देखी गई है. इससे पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को इंटरनेट पर दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला था.

फिल्म के सुपरहीरो के किरदार में नजर आने वाले रॉबर्ट डाउनी जूनियर (आयरन मैन), क्रिस इवांस (कप्तान अमेरिका), स्कारलेट जोहानसन (ब्लैक विडो), क्रिस हैम्सवर्थ (थोर), टॉम हॉलैंड (स्पाइडर मैन), मार्क रफलो (द हल्क) , और क्रिस प्रैट (स्टार लॉर्ड) को देखने के लिए दर्शक बेहद उत्सुक हैं. ये फिल्म 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज होने जा रही है.

देखें Avengers Infinity War का नया ट्रेलर:

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay