एडवांस्ड सर्च

एवेंजर्स एंडगेम की स्पेशल स्क्रीनिंग से जल्दी बाहर निकले सुशांत, क्या कृति थीं वजह?

मुंबई में फिल्मी सितारों के लिए एवेंजर्स एंडगेम की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इस दौरान एक्स कपल, सुशांत सिंह रातपूत और कृति सेनन भी नजर आए.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत उपाध्याय]नई दिल्ली, 27 April 2019
एवेंजर्स एंडगेम की स्पेशल स्क्रीनिंग से जल्दी बाहर निकले सुशांत, क्या कृति थीं वजह? सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन (फाइल फोटो)

देशभर में एवेंजर्स: एंडगेम को लेकर भारी क्रेज देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड भी इसमें पीछे नहीं है. बॉलीवुड में भी एवेंजर्स: एंडगेम को पसंद करने वाले कई सारे सेलिब्रिटी हैं. मुंबई में फिल्मी सितारों के लिए एवेंजर्स की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इस दौरान टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया, अनन्या पांडे, दिशा पाटनी नजर आए. कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत भी फिल्म देखने पहुंचे.

बता दें कि दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे थे. 

सूत्रों के मुताबिक- कृति सेनन अपनी बहन नुपुर सेनन के साथ फिल्म देखने आधा घंटा पहले ही पहुंच गई थीं. जब सुशांत ने एंट्री की तब तक दोनों बहने पहले ही अपनी जगह पर बैठ चुकी थीं. उस दौरान एक्स कपल के आई कॉन्टेक्ट की कोई गुंजाइश नहीं थी. इसके बाद इंटरवल में दोनों के आमने-सामने होने की संभावना थी. मगर सुशांत समय से 15 मिनट पहले ही थियेटर से बाहर निकल गए और सभी को चौंका दिया. फिल्म का एक जरूरी सीन चल रहा था उसी दौरान सुशांत वहां से बाहर निकल गए.

दोनों कलाकारों की बात करें तो राब्ता की शूटिंग के दौरान दोनों कलाकार एक दूसरे के नजदीक आए थे. मगर बाद में कुछ पर्सनल प्रॉब्लम्स की वजह से दोनों अलग हो गए. खबरों की मानें तो अलग होने के बाद से ही दोनों के बीच बातचीत एकदम बंद है. फिल्मों की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत के पास इस वक्त ड्राइव, छिछोरे और दिल बेचारा जैसी फिल्में हैं वहीं कृति सनन, अर्जुन पटियाला, हाउसफुल 4 और पानीपत में नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay