एडवांस्ड सर्च

एवेंजर्स एंडगेम की वास्प आईं भारत, दिल्ली के खूबसूरत नजारों का किया दीदार

एवेंजर्स एंडगेम फेम इस समय भारत की कैपिटल सिटी दिल्ली के खूबसूरत नजारों का आनंद ले रही हैं. लिली ने इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज शेयर की हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 29 July 2019
एवेंजर्स एंडगेम की वास्प आईं भारत, दिल्ली के खूबसूरत नजारों का किया दीदार एक्ट्रेस इवैंजलीन लिली

साल 2019 में मार्वेल सीरीज की फिल्म एवेंजर्स एंडगेम की चर्चा जोरों पर रही. भारत में भी दर्शकों ने इस फिल्म को लेकर गहरी रुचि दिखाई. फिल्म में वास्प का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस इवैंजलीन लिली इन दिनों भारत भ्रमण पर हैं. वे इस समय कैपिटल सिटी दिल्ली के खूबसूरत नजारों का आनंद ले रही हैं. लिली ने इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज शेयर की हैं.

एवेंजर्स एंडगेम को भारतीय दर्शकों से बहुत प्यार मिला था और फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी खूब कमाई की थी. अब भारतीय दर्शकों का प्यार एक्ट्रेस को यहां खींच लाया है. उन्होंने इंस्टाग्रम पर जो तस्वीरें डाली हैं उसमें वे हुमायूँ का मकबरा समेत कई सारे टॉम्ब में घूमती नजर आईं. इसी के साथ उन्होंने अग्रसेन की बावली की भी तस्वीर शेयर की है. साथ ही कैप्शन में लिखा है “Who are you solitary woman? #delhi #newdelhi.” बता दें कि यही वो जगह है जहां आमिर खान की फिल्म पीके के कुछ सीन्स शूट हुए थे.

View this post on Instagram

Who are you solitary woman? #delhi #newdelhi

A post shared by Evangeline Lilly (@evangelinelillyofficial) on

जैसे-जैसे दर्शकों को पता चल रहा है कि लिली भारत में हैं और दिल्ली घूम रही हैं सभी उन्हें अपने-अपने शहर अमंत्रित कर रहे हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसके अलावा लिली ने एक बूमरैंग वीडियो भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा- “ #FLUFFITUP #nightoutindelhi.”

View this post on Instagram

#tomb #delhi #new delhi

A post shared by Evangeline Lilly (@evangelinelillyofficial) on

एवेंजर्स एंडगेम में उन्होंने Hope van Dyne यानी की सुपरहीरो वास्प का रोल प्ले किया था. इसके अलावा वे हर्ट लॉकर, दि हॉबिट सीरीज, आन्ट मैन और लिटिल इविल और रियल स्टील जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. साल 2020 में उनकी फिल्म ड्रीमलैंड रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay