एडवांस्ड सर्च

Avengers End Game में पर्दे पर एक साथ दिखेंगे 'द हल्क' और 'ब्रूस'!

Avengers End Game अप्रैल में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के बारे में खबर है कि सीरीज के इस पार्ट में हल्क और ब्रूस एक साथ पर्दे पर नजर आ सकते हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 09 January 2019
Avengers End Game में पर्दे पर एक साथ दिखेंगे 'द हल्क' और 'ब्रूस'! The Hulk

एवेंजर्स एक पॉपुलर हॉलीवुड फिल्म सीरीज है. इसकी फाइनल कड़ी अप्रैल में रिलीज होगी. एक फैन्स ग्रुप की थ्योरी की मानें तो 'एवेंजर्स : एंड गेम' में द हल्क और ब्रूस अलग-अलग नजर आएंगे. यदि ऐसा हुआ तो फैन्स एक ही स्क्रीन पर ब्रूस और हल्क को मिलकर दुश्मनों से लड़ते देख पाएंगे. मारवेल की फिल्मों में पहले भी निर्देशक ऐसा कर चुके हैं. स्पाइडर मैन-3 में मेकर्स ने स्पाइडर मैन के अच्छे और बुरे दोनों स्वरूपों को एक साथ पर्दे पर लाकर खड़ा कर दिया था जिसे फैन्स ने खूब एन्जॉय किया.

एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर में ब्रूस का गुस्से वाला स्वरूप यानी हल्क बाहर नहीं आया था. ब्रूस के काफी कोशिश करने पर भी वह बाहर नहीं आता और नतीजतन फैन्स इस मेगा मूवी में हल्क का एक्शन मिस कर देते हैं. जाहिर तौर पर कई फैन्स में अपने सुपरहीरो को फाइट सीन्स में नहीं देखने का मलाल रहा लेकिन खबरों की मानें तो वो सारी शिकायतें फिल्म के दूसरे पार्ट में दूर कर दी जाएंगी.

अब सवाल ये उठता है कि मेकर्स ऐसा करेंगे कैसे? तो बताया ये जा रहा है कि एक टाइम ट्रैवल थ्योरी की मदद से पुराने हल्क को वापस लाया जाएगा, ताकि वह ब्रूस की मदद कर सके. नतीजा ये होगा कि ब्रूस और हल्क दोनों एक साथ दुश्मनों से मोर्चा लेने के लिए मौजूद होंगे.

हालांकि, इन सभी बातों से इतर एक तथ्य यह भी है कि फिल्म के ट्रेलर वीडियो में हल्क की कोई झलक नजर नहीं आई है. साथ ही मेकर्स की तरफ से इस बारे में कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. तो क्या मेकर्स हल्क के फैन्स को सरप्राइज करना चाहते हैं? या वक्त के साथ मेकर्स फिल्म का एक दूसरा ट्रेलर लॉन्च करेंगे, जिसमें कई नए राज खोले जाएंगे? शायद फैन्स को इसके लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा.

View this post on Instagram

The wait is over. See Marvel Studios' “Avengers: #InfinityWar” TONIGHT. Get tickets now: [link in bio]

A post shared by Avengers: Infinity War (@avengers) on

पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement
पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay