एडवांस्ड सर्च

लड़की को छेड़ रहे थे मनचले, आतिफ असलम ने बीच में शो रोक कर बचाया

आतिफ असलम ने हाल ही में जो उदाहरण पेश किया है, उससे कई लोगों को सबक मिलेगा. साथ ही महिलाओं के साथ अभद्रता करने वालों को एक सख्त संदेश भी मिला है...

Advertisement
aajtak.in
मेधा चावला नई दिल्ली, 16 January 2017
लड़की को छेड़ रहे थे मनचले, आतिफ असलम ने बीच में शो रोक कर बचाया आतिफ असलम

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने अपनी आवाज के दम पर तो एक मिसाल हैं ही, वहीं उनके एक और कदम ने उनको प्रशंसा का पात्र बना दिया है. साथ ही लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वालों को भी उन्होंने एक सख्त संदेश दिया है.

मामला ये है कि आतिफ के कंसर्ट के दौरान कुछ लड़के एक लड़की को परेशान कर रहे थे. जब आतिफ ने इस चीज को नोटिस किया तो उन्होंने कंसर्ट के बीच भी उन मनचलों को टोक दिया. यह मामला शनिवार शाम का है और इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है.

शफकत अली के बाद अब आतिफ के गाने पर भी बैन

आतिफ ने जब मनचलों की हरकत नोटिस की तो उसके बाद इस वीडियो में उनको परफॉर्मेंस के बीच में रुकते हुए देखा जा सकता है. आतिफ ने उनको सख्त संदेश देते हुए कहा कि तुमने कभी लड़की नहीं देखी... तुम्हारी मां-बहनें भी हो सकती हैं यहां पर!!

इसके बाद आतिफ ने सिक्युरिटी के लोगों को उस लड़की को सुरक्षित बाहर ले जाने के लिए कहा. शो के दौरान मौजूद दर्शकों ने भी आतिफ का पूरा समर्थन करते हुए उनके लिए चीयर किया. बेशक आतिफ के सिखाए इस सबक को अभद्र व्यवहार करने वाले लड़के लंबे समय तक याद रखेंगे.

भारत में नहीं रिलीज होगा आतिफ का नया गाना 'पहली दफा'

साथ ही आपको बता दें कि आतिफ ने हाल ही में अपना नया गाना 'पहली दफा' रिलीज किया है जिसमें इलियाना डीक्रूज भी हैं. यह गाना उस समय आया है जब कलाकारों को लेकर भारत-पाकिस्तान के रिश्ते तनाव में हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay