एडवांस्ड सर्च

अथिया शेट्टी ने थ्रोबैक फोटो से केएल राहुल को किया क्रॉप, क्या रिश्ते में आई दरार?

अथिया शेट्टी ने अपनी वेकेशन की एक थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो में अथिया तो नजर आ रही हैं लेकिन क्रिकेटर केएल राहुल को क्रॉप कर दिया गया है. फोटो में सिर्फ उनका हाथ नजर आ रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 06 May 2020
अथिया शेट्टी ने थ्रोबैक फोटो से केएल राहुल को किया क्रॉप, क्या रिश्ते में आई दरार? अथिया शेट्टी और केएल राहुल

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल के रिलेशनशिप को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही है. दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है लेकिन उनकी डेटिंग की खबरों से अटकलों का बाजार गर्म रहता है. दोनों की साथ में कई तस्वीरें, उनका साथ बाहर जाना, एक दूसरे की फोटो पर क्यूट कमेंट करना, ये सभी बातें उनके स्पेशल बॉन्ड की गवाही देती हैं. लेकिन अब ऐसा क्या हो गया है कि अथिया शेट्टी ने अपनी फोटो से केएल राहुल को ही क्रॉप कर दिया है.

अथिया ने क्यों किया केएल को क्रॉप?

अथिया शेट्टी ने अपनी वेकेशन की एक थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो में अथिया तो नजर आ रही हैं लेकिन क्रिकेटर केएल राहुल को क्रॉप कर दिया गया है. फोटो में सिर्फ उनका हाथ नजर आ रहा है. अथिया ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा है- एक सपने की तरह महसूस होता है.

View this post on Instagram

feels like a dream ago 🪐

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

क्या चल रहा है कोई मन मुटाव?

पहले अथिया का यूं केएल को अपनी फोटो से क्रॉप करना, फिर इस तरीके का कैप्शन लिखना फैंस के मन में कई सवाल पैदा कर रहा है. सोशल मीडिया पर ये सवाल उठने लगे हैं कि दोनों की रिलेशन में कहीं कोई दरार तो पैदा नहीं हो गई? क्या अथिया और केएल के बीच कुछ मन मुटाव हो गया है? ये सवाल तूल इसलिए पकड़ रहे हैं क्योंकि फैंस ने अथिया से पूछना शुरू कर दिया है कि आखिर क्यों उन्होंने केएल को अपनी फोटो से क्रॉप किया. सवाल ये भी उठ रहे हैं कि उन्होंने केएल की अनदेखी क्यों की.

इरफान खान से श्रीकृष्णा के बलराम तक, वे एक्टर्स जो बनना चाहते थे क्रिकेटर

सिर्फ TV शो तक सीमित नहीं श्रीकृष्णा की 'राधा', किया इन फिल्मों में काम

पिछले दिनों जब केएल का बर्थडे था, तब अथिया ने उनके साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा था- हैपी बर्थडे माई पर्सन. उस पोस्ट को फैंस ने खूब पसंद किया था और दोनों की मजबूत बॉन्डिंग भी दिखी थी.

View this post on Instagram

happy birthday, my person 🤍 @rahulkl

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay