एडवांस्ड सर्च

मुझसे शादी करोगे: क्या शो के लिए पारस छाबड़ा से बेहतर साबित होते आसिम रियाज?

आसिम रियाज की लड़कियों में फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा थी और कई सोशल मीडिया पोस्ट में ये बात कही गई थी कि यदि पारस की जगह आसिम को इस शो का हिस्सा बनाया जाता तो ज्यादा बेहतर होता.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 February 2020
मुझसे शादी करोगे: क्या शो के लिए पारस छाबड़ा से बेहतर साबित होते आसिम रियाज? आसिम रियाज और पारस छाबड़ा

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 13 के खत्म होने के बाद अब कलर्स का चर्चित शो 'मुझसे शादी करोगे' भी चर्चा में है. ये एक स्वयंवर शो है जिसमें बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल और पारस छाबड़ा की शादी के लिए लड़का ढूंढा जाएगा. शो चर्चा में है लेकिन क्या ये बेहतर होता कि अगर पारस छाबड़ा की जगह आसिम रियाज को इस स्वयंवर शो का हिस्सा बनाया जाता.

बता दें कि आसिम रियाज बिग बॉस सीजन 13 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक थे. वे शो के फिनाले एपिसोड में पहुंचे थे और शो के फर्स्ट रनर अप रहे थे. आसिम की लड़कियों में फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा थी और कई सोशल मीडिया पोस्ट में ये बात कही गई थी कि यदि पारस की जगह आसिम को इस शो का हिस्सा बनाया जाता तो ज्यादा बेहतर होता.

View this post on Instagram

जो मेरे से जले 🔥… ज़रा साइड से चले 🚣🚣🤣🤣🤣🤣😂😂 Picture credit:- @shri_krishna_portraits #photography #paraschhabra #mtv #splitsvilla #ruthless #king #hot #handsome #cool #pose #white #blue #instagram #instapic #instashoot #folio #chandigarh #fun #shoot #sexy #jaishivshankarshambhoo #😈 #abs #bodytransformation #bodypositive

A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra) on

लेकिन क्या वाकई ऐसा है? स्पॉटबॉय द्वारा कराए गए एक पोल में ऐसा पाया गया कि यदि आसिम मुझसे शादी करोगे का हिस्सा बनते तो शो के हिट होने की संभावनाएं कम थीं. यानि सबसे ज्यादा लोगों ने पारस के फेवर में वोट किया है. बता दें कि ये शो बिग बॉस सीजन 13 वाले घर में ही शूट किया जा रहा है और शो मौके-मौके पर सिद्धार्थ शुक्ला भी इस शो का हिस्सा बनते रहे हैं.

दूसरी बार मां बनेंगी कंगना की बहन रंगोली, ट्वीट कर दी खुशखबरी

VIDEO: ऑस्कर विनर 'जोकर' एक्टर ने बचाई गाय-बछड़े की जान

एक दूसरे के काफी करीब हैं सिद्धार्थ शहनाज

सिद्धार्थ और शहनाज बिग बॉस हाउस में एक दूसरे के काफी करीब थे. शहनाज कई बार सिद्धार्थ के प्रति अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं. हालांकि फिनाले एपिसोड से पहले दिखाई गई कंटेस्टेंट्स की जर्नी में बिग बॉस ने सिद्धार्थ और शहनाज को सिर्फ एक दूसरे का अच्छा दोस्त बताया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay