एडवांस्ड सर्च

हॉस्पिटल से घर लौटीं लता मंगेशकर, आशा भोसले बोलीं- गीत गूंज रहे हैं

आशा ने सोशल मीडिया के जरिए लता मंगेशकर के वापस घर आने की जानकारी साझा की. उन्होंने फैन्स को लता दीदी की अच्छी सेहत की कामना करने और उनकी वापसी के लिए बधाई देने के लिए भी शुक्रिया अदा किया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 December 2019
हॉस्पिटल से घर लौटीं लता मंगेशकर, आशा भोसले बोलीं- गीत गूंज रहे हैं लता मंगेशकर

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा लता मंगेशकर पिछले दिनों मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट हुई थीं. 28 दिनों तक अस्पताल में रहने के बाद हाल ही में वह वापस घर आ गई हैं. उनकी बहन आसा भोंसले ने कहा कि वह अपनी बहन को वापस देखकर बहुत ज्यादा खुश हैं और उनके वापस आते ही उनके तमाम गीत जेहन में गूंज रहे हैं.

आशा ने सोशल मीडिया के जरिए लता मंगेशकर के वापस घर आने की जानकारी साझा की. उन्होंने फैन्स को लता दीदी की अच्छी सेहत की कामना करने और उनकी वापसी के लिए बधाई देने के लिए भी शुक्रिया अदा किया. पिछले कुछ दिनों से लता मंगेशकर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी जिसमें वह कुछ नर्सों से घिरी नजर आ रही हैं.

मिड डे के साथ बातचीत में आशा भोसले ने बताया कि वह अपनी बहन को वापस देखकर बहुत खुश हैं और उनके जेहन में ढेरों पुराने गीत आ रहे हैं. आशा ने कहा, "हम सभी उनकी वापसी को एन्जॉय कर रहे हैं. वह वापस आ गई हैं और हम बहुत ज्यादा खुश हैं. वह स्वस्थ और खुश नजर आ रही हैं."

View this post on Instagram

The nurses from Breach candy hospital who took care of legend #latamangeshkar while she was admitted for around 28 days. #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

View this post on Instagram

A post shared by Lata Mangeshkar (@lata_mangeshkar) on

View this post on Instagram

🎂😊 @mangeshkar.lata

A post shared by Asha Bhosle (@asha.bhosle) on

लता मंगेशकर ने की ये पोस्ट

बता दें कि लता मंगेशकर को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वापस आने पर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट करके सभी फैन्स को सूचित किया है. पोस्ट में उन्होंने लिखा, "नमस्कार, पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी अस्पताल में थी... मुझे निमोनिया हो गया था. डॉक्टरों ने मुझे अस्पताल में रखने का और पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद ही घर जाने देने का फैसला किया."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay