एडवांस्ड सर्च

कबीर सिंह से आर्टिकल 15 की टक्कर, चौथे दिन शानदार है आयुष्मान के फिल्म की कमाई

ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 ने चौथे दिन 5 करोड़ की कमाई की है. बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह के सामने फिल्म की कमाई उल्लेखनीय है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 02 July 2019
कबीर सिंह से आर्टिकल 15 की टक्कर, चौथे दिन शानदार है आयुष्मान के फिल्म की कमाई आर्टिकल 15 का एक सीन

आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 ने 3 दिन में ही बजट वसूल लिया है. जाहिर सी बात है कि आर्टिकल 15 को काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया में इस फिल्म के कंटेंट पर पक्ष, विपक्ष में काफी बातें लिखी जा रही हैं. फिल्म को लेकर जिस तरह का बज है उसका फायदा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भी नजर आ रहा है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के मुताबिक, फिल्म ने चौथे दिन 3.97 करोड़ की कमाई की है. इस हिसाब से अब तक फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 24.01 करोड़ हो गया है.

वीकेंड में फिल्म की कमाई को देखते हुए चौथे दिन की कमाई को काफी शानदार माना जा सकता है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक आर्टिकल 15 ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 5.02 करोड़, शनिवार को 7.25 करोड़ और रविवार को 7.77 करोड़ की कमाई की. इस फिल्म का बजट करीब 18 करोड़ बताया जा रहा है. मजबूत वर्ड ऑफ़ माउथ से इस फिल्म को आगे भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन निकालने में काफी मदद मिलेगी.

दूसरे हफ्ते में शाहिद कपूर स्टारर कबीर सिंह शानदार कमाई कर रही है. कबीर सिंह के सामने आर्टिकल 15 की कमाई शानदार है.

फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. आर्टिकल 15 में आयुष्मान खुराना ने एक आईपीएस अफसर की भूमिका निभाई है. फिल्म में आयुष्मान के अलावा ईशा तलवार, सायनी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा जैसे सितारे अहम रोल में हैं.

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म में आयुष्मान खुराना अयान रंजन का किरदार में हैं, जो कि अपने देश से बहुत प्यार करता है. इसमें वो पुलिस अफसर के रोल में हैं. अयान की पोस्टिंग के एक गांव में होती है जहां दो लड़कियों का बलात्कार हुआ है और उन्हें पेड़ से लटका दिया गया है. पुलिस प्रशासन इस केस को रफा दफा करने का भरसक प्रयास करती है. इस पूरी यात्रा में उसे कई कड़वी सच्चाईयों का सामना करना पड़ता है.

इससे पहले आयुष्मान की फिल्म बधाई हो और अंधाधुन ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. लोगों को फिल्म बहुत पसंद आई थीं. आयुष्मान यूनिक कंटेंट चुनने के लिए जाने जाते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay