एडवांस्ड सर्च

ओमपुरी के निधन पर सदमे में बॉलीवुड, यूं दी श्रद्धांजलि...

हिन्दी फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता ओम पुरी का 6 जनवरी की सुबह निधन हो गया. बॉलीवुड ने ट्व‍िटर पर ओमपुरी साहब को श्रद्धांजलि दी...  

Advertisement
aajtak.in [Edited by: वंदना भारती]नई दिल्ली, 06 January 2017
ओमपुरी के निधन पर सदमे में बॉलीवुड, यूं दी श्रद्धांजलि... Om Puri

दिग्गज अभिनेता और थिएटर आर्टिस्ट ओम पुरी अब इस दुनिया में नहीं रहे. शुक्रवार की सुबह उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई. वो 66 साल के थे. ओम पुरी उन चंद कलाकारों में से थे, जिन्होंने समानान्तर सिनेमा से लेकर कमर्श‍ियल सिनेमा तक में कामयाबी हासिल की. उनके निधन की खबर सुनकर फिल्म इंडस्ट्री, खासतौर से उनके साथ काम करने वाले लोग और उनके फैंस सकते में हैं.

ओम पुरी के मौत की खबर सुनकर महेश भट्ट ने ट्व‍िटर पर लिखा कि मेरा एक हिस्सा हमेशा-हमेशा के लिए चला गया. वहीं अनुपम खेर ने लिखा कि भरोसा नहीं हो रहा कि सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक ओम पुरी अब हमारे बीच नहीं रहे. मैं बहुत दुखी और शॉक्ड हूं.

 

बॉलीवुड के बिग-बी अमिताभ बच्चन ने भी ओम पुरी के जाने पर ट्विटर पर संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा कि ओम पुरी जी के जाने की खबर सुन कर सदमे में हूं... एक प्रिय दोस्त, एक प्रिय सहकर्मी और असाधारण प्रतिभा... दुख में हूं!

 

रितेश देशमुख ने लिख कि ओम पुरी नहीं रहे इस खबर से मैं कितना सकते में हूं, शब्दों में बयां नहीं कर सकता. वो हमें हमशा याद रहेंगे. ईश्वर उनकी आत्मा को शान्‍त‍ि दे. वहीं प्रियंका चोपड़ा ने ट्व‍िटर पर श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि ओम पुरी जी के साथ एक युग खत्म हो गया...पर विरासत हमेशा रहेगी.


फिल्म मेकर शेखर कपूर ने ट्वीट किया कि ओम जी के देहांत से बहुत दुखी हूं. वो बेहतरीन अभिनेताओं में से एक थे. ओम पुरी जैसा कोई नहीं है.

 

 

आयुष्मान खुराना ने ओम पुरी की मौत पर दुख जाहिर करते हुए लिखा कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे. आपने हमें एक्ट‍िंग के क्षेत्र में एक लक्ष्य दिया है. तामस, जाने भी दो यारों, चाची420 जैसी फिल्मों के साथ आप हमेशा जिंदा रहेंगे.

 

अनुष्का शर्मा ने लिखा है कि ओम पुरी साहब का टैलेंट और उनकी बहुमुखी प्रतिभा कई कलाकारों के लिए प्रेरणा है. उनकी आत्मा को शांति मिले.

 

वही नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ओम पुरी को दुनिया का सबसे अच्छा एक्टर बताते हुए कहा कि मेरे लिए और कई लोगों के लिए वो प्रेरणा थे. वो मेरे साथ मंटो में काम करने वाले थे.

 

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि ओम पुरी सर के बारे में खबर सुनकर दुख हुआ. वो जिनीयस परफॉर्मर थे. मेरी संवेदना उनके परिवार के साथ है.

 

राहुल बोस ने ट्वीट किया कि ओम के साथ मैंने एक फिल्म में काम किया है, जो अभी रिलीज नहीं हुई है. विश्व सिनेमा जगत उन्हें याद करेगा. वहीं सोनम कपूर ने ओम पुरी के साथ की गई फिल्म 'दिल्ली 6' की यादों को दोहरा और लिखा कि हर सुबह उनके साथ पुराने गाने सुनती थी. उनके गुजरने की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ.

 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने भी ओम पुरी के देहांत पर शोक जताते हुए ट्वीट किया कि दुनिया ने एक महान आर्टिस्ट को खो दिया. वाकई वो भारतीय सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता थे.

 

मधुर भंडारकर ने ट्वीट किया हमें आप याद आएंगे...

मनोज बाजपेयी ने कहा कि ओम पुरी के देहांत के बारे में सुनकर शॉक्ड हूं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे. वहीं सोनू सूद ने कहा कि आप बेहतरीन थे. हम हमेशा आपको याद करेंगे. मुझे और पूरी दुनिया को इतनी अच्छी यादें देने के लिए आपको बहुत-बहुत धन्यवाद. ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे.

नहीं रहे अभिनेता ओम पुरी, दिल का दौरा पड़ने से निधन, PM ने जताया दुख

सनी देओल ने भी लिखा कि ओम जी हम आपको हमेशा याद करेंगे.

वहीं आमिर खान ने दुख जताते हुए लिखा कि भारतीय सिनेमा के एक बेहतरीन कलाकार को हमने खो दिया.

राजपाल यादव ने भी दुख जाहिर करते हुए ट्वीट किया कि ओम पुरी नहीं रहे, इस खबर से शॉक्ड हूं. हमने एक शानदार और प्रतिभाशाली कलाकार खो दिया. हम उन्हें दिल से याद करेंगे.

हुमा कुरैशी ने ट्व‍िटर पर ओम पुरी को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया कि मुझे भरोसा नहीं हो रहा कि ओम पुरी जी नहीं रहे. कुछ दिनों पहले ही उनसे बातचीत हुई थी. वो अच्छे कलाकार थे. मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला...

 

आलिया भट्ट ने लिखा कि ओम पुरी सर के जाने पर गहरा दुख हुआ. वाकई एक युग का अंत हो गया. वहीं वरुण धवन ने ट्वीट किया कि कुछ महीने पहले मैं ओम पुरी से मिला था और उनके साथ मेरी बहुत अच्छी बातचीत हुई थी. अचानक उनके देहांत से दुखी हूं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.

 

अक्षय कुमार ने लिखा है कि ओम पुरी जी के बारे में सुनकर दुख हुआ. वो बहुत ही प्रतिभाशाली एक्टर थे. कई फिल्मों उनके साथ काम करने का मौका मिला

वहीं छोटे पर्दे के सितारे कपिल शर्मा ने भी ओम पुरी के लिए ट्विटर पर एक इमोशनल मेसेज लिखा...

 

क्रिकेट जगत से भी कई नामी चेहरों ने ओम पुरी को श्रद्धांजलि दी है. सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया कि अपनी बहुमुखी प्रतिभा की छाप जो आपने हमारे मन में छोड़ी है, उससे आप हमारे दिल में हमेशा जिंदा रहेंगे. आपको हम हमेशा याद करेंगे. ईश्वर आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे.

वहीं वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर संवेदना जाहिर करते हुए लिखा कि हमारे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक ओम पुरी के निधन पर संवेदना.

मोहम्मद कैफ ने लिखा कि सबसे प्रभावशाली कलाकारों में से एक ओम पुरी अब हमारे बीच नहीं रहे.

राज्यवर्धन राठौर ने ओम पुरी की फिल्म 'जाने भी दो यारों' को याद करते हुए लिखा है कि आपने हमें खुश होने के कई मौके दिए.

 

पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement
पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay