एडवांस्ड सर्च

मां को खोया पत्नी से अलग हुआ, अब करूंगा कमबैक: अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल आजकल अपनी वेबसीरीज़ द फाइनल कॉल की वजह से सुर्खियों में हैं. उन्होंने इस सीरीज़ में एक डिप्रेस पायलट की भूमिका निभाई है जो एक सुसाइड मिशन पर निकला है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 02 March 2019
मां को खोया पत्नी से अलग हुआ, अब करूंगा कमबैक: अर्जुन रामपाल अर्जुन रामपाल फोटो इंस्टाग्राम

अर्जुन रामपाल आजकल अपनी वेबसीरीज़ द फाइनल कॉल की वजह से सुर्खियों में हैं. उन्होंने इस सीरीज़ में एक डिप्रेस पायलट की भूमिका निभाई है जो एक सुसाइड मिशन पर निकला है. अर्जुन ने इस प्रोजेक्ट के बारे में कहा, जब आप ऊपर आसमां में होते हो तो वहां कई बार बेहद अकेला महसूस होता है. आपका एक कदम सब कुछ बदल सकता है.

एक्टर ने कहा, "हमारा सिनेमा अक्सर पायलट की लाइफ को रोमेंटाइज़ करता है और इसे केवल सकारात्मक रूप में ही दिखाता है लेकिन इस वेबसीरीज़ के सहारे हम कई ऐसी थीम को एक्सप्लोर करने में कामयाब रहे हैं जो अक्सर फिल्मों में नहीं दिखती हैं." अपनी निजी ज़िंदगी में भी अर्जुन काफी परेशानी भरे दौर से गुजरे हैं. उन्होंने बताया, "मैंने अपनी मां को खोया, अपनी पत्नी से अलग हुआ. मेरे लिए ये समय काफी मुश्किल रहा है लेकिन मेरे लिए चीज़ें थोड़ी बेहतर हुई हैं और अब मैं एक शांति भरे दौर से गुजर रहा हूं."

View this post on Instagram

Saying goodbye to 2018. Can’t wait for 2019. Happy2019 to my Insta family. #welcome2019 #happynewyeareve

A post shared by Arjun (@rampal72) on

View this post on Instagram

At a wedding, not mine!!! #saifgothansy congratulations ♥️ outfits by the maestro @rohitbalofficial ty brother felt good.

A post shared by Arjun (@rampal72) on

View this post on Instagram

Spread the love. Happy Valentines to all. #valentines

A post shared by Arjun (@rampal72) on

46 साल के अर्जुन ने माना कि पर्सनल परेशानियों की वजह से उनका काम प्रभावित हुआ है. उन्होंने कहा, "मैं ये नहीं कह सकता कि मेरी निज़ी समस्याओं की वजह से मेरा प्रोफेशनल काम प्रभावित नहीं हुआ है. मैं अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स पर फोकस नहीं कर पा रहा था, लेकिन अब मैं वापस ट्रैक पर लौट आया हूं. जब मैं कैमरा के सामने होता हूं तो सबसे ज्यादा खुश होता हूं."

उन्होंने कहा, "मैं जल्द ही एक हॉरर थ्रिलर फिल्म में काम करने जा रहा हूं. हालांकि जब तक आधिकारिक अनाउंसमेंट नहीं हो जाती, मैं इस फिल्म के बारे में बात नहीं कर सकता हूं. इसके अलावा मैं एक एक्शन थ्रिलर फिल्म में भी काम कर रहा हूं. मेरी हमेशा से ही फिल्में प्राथमिकता रही है लेकिन मैं वेबसीरीज़ के शानदार फॉरमेट को भी इग्नोर नहीं कर सकता हूं. दि फाइनल कॉल मेरे लिए वेब की दुनिया में पहली यात्रा है और मेरे लिए ये बेहद अच्छा अनुभव रहा है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay