एडवांस्ड सर्च

रूम में लगाते थे जिसके पोस्टर, उससे की शादी, फिर 21 साल बाद तलाक

अर्जुन रामपाल वो स्टार जिसने एक मॉडल के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की. फिल्मों में आने के लिए उन्हें पहले स्ट्रगल करना पड़ा मगर धीरे-धीरे उन्होंने अपना स्थान बना लिया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 26 November 2019
रूम में लगाते थे जिसके पोस्टर, उससे की शादी, फिर 21 साल बाद तलाक अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल वो स्टार जिसने एक मॉडल के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की. फिल्मों में आने के लिए उन्हें पहले स्ट्रगल करना पड़ा मगर धीरे-धीरे उन्होंने अपना स्थान बना लिया. लीड एक्टर के तौर पर तो वे बहुत ज्यादा सक्सेसफुल नहीं रहे मगर सपोर्टिंग रोल्स में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया.

26 नवंबर, 1972 को जन्मे अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. अर्जुन ने साल 1998 में मिस इंडिया और सुपर मॉडल मेहर जेसिया से शादी की थी. कहा जाता है कि उस समय अर्जुन रामपाल एक स्ट्रगलर थे और मेहर उस समय सुपर मॉडल थीं. अर्जुन अपने कमरे में मेहर की तस्वीर लगाते थे और कहते थे कि बीवी हो तो ऐसी होनी चाहिए. उनकी बात सच भी साबित हुई. उनकी शादी उसी मॉडल से हुई जिसके पोस्टर वे अपने रूम पर लगाते थे. दोनों की शादी होने के बाद रिश्ता 21 साल लंबा चला. मगर वक्त को कुछ और ही मंजूर था.

21 साल की शादी के बाद अब अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ऑफिशियली अलग हो गए. दोनों का तलाक हो गया है. आपसी सहमति के बाद फैमिली कोर्ट में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत कपल का तलाक हुआ था. बता दें कि अर्जुन और मेहर ने 30 अप्रैल 2019 को तलाक के लिए अर्जी दी थी. 6 महीने बाद उन्हें तलाक मिल गया. अर्जुन की दोनों बेटियां अब उनकी मां यानी मेहर संग रहती हैं.

अर्जुन और मेहर के बीच 2011 से ही अनबन की खबरें आ रही थीं. 2018 में उन्होंने अलग होने की अनाउंसमेंट कर दी थी. अनाउंसमेंट के बाद अर्जुन किराए के घर में शिफ्ट हो गए थे. इस रिलेशनशिप के बाद अर्जुन अपनी पर्सनल लाइफ में आगे भी बढ़ गए हैं. अर्जुन रामपाल के गर्लफ्रेंड गैब्रएला संग शादी करने की भी अटकलें हैं. लेकिन शादी को लेकर दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

गर्लफ्रेंड गैब्रएला संग शेयर कर रहे अच्छी बॉन्डिंग

बीते दिनों अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रएला ने बेटे को जन्म दिया है. बेटे का नाम अरिक है. अर्जुन बेटे संग टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं. वहीं अर्जुन और गैब्रएला की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात 2009 में आईपीएल की ऑफ्टर पार्टी में हुई थी. कुछ सालों बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay