एडवांस्ड सर्च

अर्जुन पटियाला ट्रेलर: दिलजीत की कॉमेडी तो कृति सेनन का ड्रामा, हटके है ये पुलिस वाली पिक्चर

पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा की अपकमिंग फिल्म अर्जुन पटियाला का ट्रेलर रिलीज हो गया है. एंटरटेनमेंट से भरपूर ये फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 20 June 2019
अर्जुन पटियाला ट्रेलर: दिलजीत की कॉमेडी तो कृति सेनन का ड्रामा, हटके है ये पुलिस वाली पिक्चर अर्जुन पटियाला का पोस्टर

पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा की अपकमिंग फिल्म अर्जुन पटियाला का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का निर्देशन रोहित जुगराज ने किया है. इसका प्रोडक्शन दिनेश विजान, भूषण कुमार, संदीप लेजेल और कृष्ण कुमार ने किया है. एंटरटेनमेंट से भरपूर ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी.

2.27 मिनट का ट्रेलर एंटरटेनिंग है. मूवी में कॉप ड्रामा को कॉमेडी स्टाइल में दिखाया गया है. दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा पुलिसवाले के रोल हैं. वहीं कृति सेनन रिपोर्टर बनी हैं. इससे पहले आई फिल्म लुका छुपी में भी कृति सेनन रिपोर्टर बनी थीं. फिल्म में एक्शन, ड्रामा, इमोशन, रोमांस के तड़के को कॉमेडी के अंदाज के साथ परोसा गया है.

ट्रेलर को यूनीक तरीके से प्रेजेंट किया गया है. बॉलीवुड फिल्म को हिट होने के लिए कौन से मसाले चाहिए होते हैं, जैसे आइटम नंबर, इमोशन, फुल ऑन एक्शन, ग्लैमरस हीरोइन, कॉमेडी ड्रामा.... ये सभी फैक्टर इस फिल्म में इस्तेमाल किए हैं. देखें ट्रेलर...

पुलिस अफसर बने दिलजीत दोसांझ ट्रेलर के हर सीन में जम रहे हैं. दिलजीत और वरुण शर्मा के बीच कॉमिक सीन दिखाए गए हैं. रोनित रॉय भी अहम भूमिका में हैं. सनी देओल का फिल्म में आइटम नंबर भी है. इसे इंडियन सिनेमा की 245वीं पुलिस पिक्चर बताया जा रहा है. कृति सेनन और दिलजीत के बीच फिल्माए गए सीन इंप्रेसिव हैं. दिलजीत और कृति की पेयरिंग जंच रही है.

दिलजीत दोसांझ इससे पहले हिंदी फिल्म उड़ता पंजाब और फिल्लौरी में नजर आए हैं. अर्जुन पटियाला के बाद दिलजीत, करीना कपूर खान-अक्षय कुमार स्टारर मूवी गुडन्यूज में नजर आएंगे. ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोगों का कहना है कि दिलजीत का नाम ही फिल्म को सफल बनाने के लिए काफी है. फैंस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay